भ्रष्टाचार पर सरकार का रवैया गलत - मनमोहन

Dec 07 2017 03:36 PM
भ्रष्टाचार पर सरकार का रवैया गलत - मनमोहन

राजकोट। कांग्रेस और भांरतीय जनता पार्टी समेत कई राजनीतिक दल गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए, अपना प्रचार - प्रसार करने में लगे हैं। इस दौरान कई दिग्गज अपनी - अपनी पार्टियों का प्रचार कर रहे हैं। हालांकि 9 दिसंबर को गुजरात विधानसभा के चुनावी कार्यक्रम के तहत प्रथम चरण का मतदान होना है। जिसके लिए, आज शाम को ही प्रचार कार्य थम जाएगा। मगर इसके पूर्व, देश के पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह राजकोट पहुंचे।

उन्होंने, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की। उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर, केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि, पूर्ववर्ती यूपीए सरकार भ्रष्टाचार को लेकर कड़ी कार्रवाई किया करती थी। मगर, अब तो ऐसा नहीं होता। हम राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर, किसी तरह का समझौता नहीं करते थे।

विदेश नीति काफी तगड़ी हुआ करती थी। उससे खिलवाड़ तो अब हो रहा है। अब सुरक्षा के मामले में, सरकार सख्त रूख नहीं अपना रही है। डाॅ मनमोहन सिंह ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि, नर्मदा नदी को लेकर तैयार की जाने वाली, परियोजनाओं के लिए, उन्होंने मुझसे चर्चा की मगर मुझे ऐसा याद नहीं आता। मैं तो सीएम से मिला करता था और, नरेंद्र मोदी पूर्व में गुजरात के सीएम थे। उन्होंने मौजूदा अर्थव्यवस्था को लेकर, तंज कसा और कहा कि, अर्थव्यवस्था की मजबूत स्थिति पहले के समय थी वह अब नहीं है।

मंदिर तोड़कर बनी थी जामा मस्जिद - भाजपा सांसद

हार्दिक को लेकर वायरल हुआ नया वीडियो

पूनावाला के विरोध को भुनाने में लगी कांग्रेस

हार्दिक को लेकर वायरल हुआ नया वीडियो

मंदिर तोड़कर बनी थी जामा मस्जिद - भाजपा सांसद

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories