फ़ौज की नौकरी छोड़ बनी हॉट मॉडल, शेयर की तस्वीरें

दुनिया में खुबसूरत लड़कियों की कोई कमी नहीं है. बहुत सी ऐसी लड़कियां हैं जो अपनी ख़ूबसूरती के लिए जानी जाती है. कोई लड़की ऐसी भी होती हैं जो अपना अच्छा खासा प्रोफेशन छोड़कर मॉडल या फिर एक्ट्रेस बन जाती हैं. मॉडल बनने के बाद वो काफी चर्चा में आ जाती है और अपनी हॉटनेस सारी दुनिया को दिखा देती है. आज हम ऐसी ही एक और मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने काम को छोड़ एक मॉडल बन गयी हैं.

ये हैं अमेरिका के मिनसोटा की 29 वर्षीय सुपर मॉडल Shannon Ihrke जो अपनी हॉटनेस से सभी को अपना दीवाना बना रही है. आपको बता दे ये पहले US की आर्मी में थी. इन्होने 19 साल की उम्र में यूएस आर्मी ज्वाइन की थी. लेकिन कुछ समय पहले ही ये इंटरनेट पर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. इन्होने अपनी बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की और सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. सोशल साइट पर इनके 1 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

मोडल बनने के पहले इन्होने चार साल फ़ौज में एक्टिव ड्यूटी ऑफिसर का काम किया. लेकिन एक इंटरव्यू में इन्होने कहा 'कुछ लोग समझते थे कि मैं कभी आर्मी ज्वाइन नहीं कर पाऊंगी. उन्हें लगता था कि आर्मी के कड़े नियमों के बीच में टिक नहीं पाऊंगी, पर मैंने उन लोगों का गलत साबित किया.' शेरोन कहती हैं कि मेरे इतने सारे फैंस हैं ये जानकर मुझे अच्छा लगता है. इसके अलावा आपको बता दे ये मॉडलिंग फोटोशूट के साथ-साथ कई ऑनलाइन शो भी करती हैं.

 

कभी-कभी इन चीज़ों से भी मिल जाती हैं बड़ी-बड़ी ख़ुशी

Video : ठंड का मौसम और मनवा इमोशन

ये हैं रोड साइड आर्टिस्ट पर हैं कमाल के, देखिये वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -