हार्दिक पांड्या की सगाई के बाद एक्स गर्लफ्रेंड ने बोली यह बात
हार्दिक पांड्या की सगाई के बाद एक्स गर्लफ्रेंड ने बोली यह बात
Share:

हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने इस साल की शुरुआत में सगाई की थी और सबको हैरान कर दिया था. हार्दिक पांड्या की छवि पिछले साल तक प्लेबॉय की थी. उनका नाम कई अभिनेत्रियों और मॉडल्स के साथ जुड़ा जिनमें एली अवराम का नाम भी शामिल है. एली अवराम और हार्दिक पांड्या के अफेयर के चर्चे तो काफी लंबे समय तक रहे थे. हालांकि हार्दिक ने अचानक से नताशा के साथ सगाई करके सबको हैरान कर दिया.

इस पर अभी तक एली अबराम का कोई बयान नहीं आया था. लेकिन उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि एली ने यह पोस्ट हार्दिक के लिए डाली थी. अब एली ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने सोचा नहीं था कि उनकी पोस्ट का ऐसा मतलब निकाला जाएगा. दरअसल, 1 जनवरी को नताशा और हार्दिक ने सगाई की थी जिसके बाद एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह अकेली नजर आ रही थी. उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- इस बार अपना फरिश्ता खुद बने.

लोगों ने समय उस समय यह कहा था कि एलि ने इस कैप्शन के साथ हार्दिक को संदेश दिया है. हालांकि अब एली ने इसे गलत बताया है. उन्होंने कहा- नए साल के 3 दिन बाद मैंने जो पोस्ट डाला था उसका हार्दिक से कोई लेना-देना नहीं था. मुझे हैरानी होती है कि कैसे आप किसी भी चीज को बढ़ा चढ़ाकर पेश कर सकते हैं. अगर मुझे हार्दिक से कुछ कहना होगा तो मैं उन्हें मैसेज करुंगी. उसके लिए मुझे इंस्टाग्राम की जरूरत नहीं है. मैं हार्दिक और नताशा के लिए बहुत खुश हूं.

सहवाग का बड़ा बयान, कहा- 'लक्ष्मण ने भारतीय क्रिकेट में अद्भुत योगदान दिया है...'

खेल जगत में दौड़ी शोक की लहर, पूर्व फुटबॉलर की कोरोना से हुई मौत

क्या तलाक लेने वाले हैं विराट और अनुष्का ? ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #VirushkaDivorce

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -