आकांक्षा ने पारस को लेकर कही यह बड़ी बात
आकांक्षा ने पारस को लेकर कही यह बड़ी बात
Share:

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 13 के दौरान कई प्रेम कहानियां बनीं और कई खत्म हुईं है . वहीं ऐसी ही कहानियों में से एक है पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी की प्रेम कहानी. इसके साथ ही पारस और आकांक्षा जो कि एक दूसरे के काफी लगभग थे उनके बीच फासले तब आ गए जब पारस छाबड़ा घर के भीतर माहिरा शर्मा के ज्यादा करीब आने लगे. इसके साथ ही शो के दौरान पारस, माहिरा और आकांक्षा के बीच की केमिस्ट्री काफी चर्चा में रही और शो खत्म होने के बाद भी ये लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. अभी हाल ही में पारस ने एक इंस्टाग्राम लाइव किया था जिसमें उन्होंने आकांक्षा पुरी और उनके द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में बात की जाए. 

इसके साथ ही पारस ने बताया कि किस तरह पूरे वक्त आकांक्षा लाइमलाइट में रहने के लिए उनके नाम का उपयोग करती रहीं है . इसके साथ ही पारस ने बताया कि घर में जाने के बाद से ही आकांक्षा उनकी छवि को नुकसान पहुंचा रही थीं. वहीं पारस ने बताया कि आकांक्षा को बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि मैं बिग बॉस हाउस में जा रहा हूं और चीजें यहीं से बिगड़नी शुरू हो गई थीं. एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार  अब आकांक्षा पुरी ने पारस की इस लाइव चैट पर अपना रिएक्शन दिया है और पारस को झूठ का पुलिंदा करार कर दिया है. वहीं आकांक्षा ने कहा कि जब पारस कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रहा था तो वह वायकॉम 18 के ऑफिस में उसके साथ मौजूद थीं. इसके साथ ही आकांक्षा ने कहा, "उसने उसी फ्लोर पर बाहर सोफे पर मुझसे बैठने को कहा था जो लिफ्ट के पास पड़ा था. 

वहीं ऐसा इसलिए क्योंकि उसे एक मीटिंग के लिए अंदर जाना था. इसके साथ ही जब वो बाहर आया और लेखा को बाय कर रहा था तो मैंने उससे कहा था कि मैं उससे मिलना चाहती हूं." वहीं आकांक्षा ने बताया कि मैं बाद में लेखा से मिली भी थी और इस बात का अफसोस जाहिर किया था कि उस दिन मैं उनसे मिल नहीं सकी थी. वहीं उन्होंने बताया कि पारस मुझे कॉन्ट्रैक्ट साइन करते वक्त अपने साथ ले जाने के लिए बहुत एक्साइटेड था. इसके साथ ही आकांक्षा ने बताया कि उस रोज बाहर मैंने पारस का काफी देर इंतजार किया और उस दौरान मैं वहां पर कई लोगों से मिली जो मुझसे ये पूछ रहे थे कि मैं वहां किसका इंतजार कर रही हूं. इसके अलावा आकांक्षा ने कहा कि पारस ही माहिरा को उनके और अपने बीच में ले आया जिसके बाद चीजें बिगड़ती चली गईं.

90 के दौर में ये सीरियल थे बेहद पॉपुलर

लॉकडाउन में करण वी ग्रोवर ने बदल लिया अपना लुक

टीवी के ‘राम’ अरुण गोविल ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -