इंदौर: पूर्व डीआईजी के बेटे और बहू के बीच सड़क पर झगड़ा, किये फायर
इंदौर: पूर्व डीआईजी के बेटे और बहू के बीच सड़क पर झगड़ा, किये फायर
Share:

इंदौर. इंदौर के जानकी नगर में बुधवार को बच्चे को लेकर पूर्व डीआईजी के पुत्र व उनकी पत्नी के बीच जमकर उत्पाद हुआ. बता दे की मंजू का विवाह 12 दिसंबर 2002 को पूर्व डीआईजी रणजीत सिंह परमार के बेटे समर सिंह के साथ हुआ था. उनका एक नौ साल का बेटा दिव्य राज है. इन दोनों का शादी के कुछ समय बाद से ही विवाद शुरू हो गया था. व इससे परेशान होकर दिव्य राज जानकी नगर के अपने घर में अपनी बुआ के साथ रहने लगा था.

तथा 12 अक्टूबर 2015 को समर सिंह और मंजू के बीच फिर विवाद हुआ तो समर ने मंजू को घर से निकाल दिया। व इसके लिए मंजू ने भोपाल में जाकर इसकी शिकायत पुलिस थाने में कर दी. व अपने पति का सर्च वारंट निकालकर भोपाल की पुलिस के साथ जब घर पर पहुंची तो समर सिंह अपने बेटे को परिवार के साथ ले जाने लगा इस दौरान मंजू भी उसके पीछे हो गई.

व इस दौरान सपना संगीता क्षेत्र में मंजू ने बेटे का अपहरण का शोर मचाया तो वहां पर मौजूद लोगो ने समर की कार को घेर लिया तो समर ने अपनी लायसेंसी रिवॉल्वर से चार पांच फायर कर दिए इससे क्षेत्र में भगदड़ मच गई. जब यह मामला भंवरकुआं थाने पर पहुंचा तो समर सिंह के पिता व समर सिंह ने अपने पद का रुतबा दिखाते हुए अफसरों से सख्ती से पेश आने लगे, मंजू ने जब एक सिख युवक को अपने बेटे से छुड़वाने के लिए कहा तो समर की बहन ने उस पर ही छेड़छाड़ का आरोप लगाया उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

जब यह खबर सिख समुदाय को पता चली तो वह सभी एकजुट होकर थाने गए व बाद में मंजू ने कहा की युवक ने पति द्वारा फायरिंग करने पर उसकी मदद की तो पुलिस ने उसे छोड़ा। बता दे की इस घटनाक्रम के दौरान समर सिंह की रिवॉल्वर से किसी की जान भी जा सकती थी. समर सिंह खुद को समर सिंह खुद को उज्जैन नगर निगम का क्लास वन ऑफिसर बता रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -