बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए दर दर भटक रहा पूर्व CRPF जवान
बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए दर दर भटक रहा पूर्व CRPF जवान
Share:

नई दिल्ली: ज्ञात हो आपको हमने बताया था कि नाबालिग अपने स्कूल की फेयरवेल पार्टी करके घर की ओर लौट रही थी तभी अचानक कुछ बदमाश आए और नाबालिग को अपने साथ उठाकर कर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया. जिसके बाद आरोपी नाबालिग को झाड़ियो में फेक चले गए थे. वही अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए दरदर की ठोकर खा रहा इस जवान की हिम्मत अब जवाब दे रही है. 

सीआरपीएफ से रिटायरमेंट लेने के बाद यह जवान समाज सेवा करने लगा था और बहन-बेटियों की आबरू को तार-तार करने वाले बदमाशो को सजा दिलवाने का काम करता था. लेकिन उसे क्या पता था कि दुसरो की घर की इज़्ज़त बचाने में उसकी बेटी की इज़्ज़त ही चली जाएगी. बेटी को इंसाफ दिलाने की चाह में पुलिस का ढीला रवैया जवान को निराश करते जा रहा है.

जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके है बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के घर के पास झाड़ियो में खून से सनी हुई लड़की मिली थी. जिसके बाद पीड़िता का अस्पताल में मेडिकल कराया गया था जिसमे साफ तौर पर लिखा हुआ था कि उसके साथ गैंगरेप हुआ और पुलिस उन आरोपियों की तलाश भी कर रही थी, लेकिन अब आरोपियों की पहचान हो जाने के बाद भी पुलिस उन्हें गिरफ्तार नही कर रही है जिससे सीआरपीएफ के जवान की हिम्मत अब टूटी जा रही है.

बाल्टी में गिरने से एक साल बेटे की मौत

दोस्त की हत्या कर खून से लथपथ चाकू लेकर थाने पंहुचा कातिल

तलवार से हमलाकर गोलिया बरसाई और खेली खून की होली

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -