उर्वशी-अनुज ने बदल दिए अपने मिजाज, क्या फिर बन जाएंगे कपल?

Sep 21 2019 05:40 PM
उर्वशी-अनुज ने बदल दिए अपने मिजाज, क्या फिर बन जाएंगे कपल?

टीवी के बहुत ही शानदार सेलेब्रिटी डांस शो नच बलिए 9 में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट से भरे डांस आ रहे हैं जो लोगों को मदहोश कर रहे हैं. ऐसे में इस बार कंटेस्टेंट्स तीन का तड़का लगाने के लिए तैयार हैं. जी हाँ, शो में संजय दत्त अपनी फिल्म प्रस्थानम का प्रमोशन करने आने वाले हैं और इस बार नच बलिए 9 में एक्स कपल उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की जोड़ी इस बार धमाल मचाने वाली है. जी हाँ, एक्स कपल ने अपनी परफॉर्मेंस की झलक इंस्टा पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. वहीं एक वीडियो ऐसा भी है जिससे दोनों के फिर से कपल बनने की उम्मीद नजर आती है जो इस बार भी नजर आई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Dholakia (@urvashidholakia9) on

वहीं खबरों के मुताबिक इस वीकेंड उर्वशी और अनुज सॉन्ग बाबूजी धीरे चलो... पर डांस करने वाले हैं. आपको बता दें कि उर्वशी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी परफॉर्मेंस देखने के बाद जज जोड़ी स्टैंडिंग ओवेशन देती है जो आप देख सकते हैं. वहीं संजय दत्त उर्वशी और अनुज की शानदार केमिस्ट्री देखने के बाद कहते हैं- ''ये मुझे वनवे ट्रैफिक लगता है.'' इस पर अनुज ने कहा- ''मैं जैसे ही लाइन देता हूं ये भाव देती है. फिर जैसे ही कहता हूं ओके उम्मीद है, तो ये कहती हैं कि सोचती हूं.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Dholakia (@urvashidholakia9) on

इसके बाद उर्वशी कहती हैं- ''नहीं, नहीं बॉन्डिंग है, केयरिंग है और आगे का सच में पता नहीं.'' उसके बाद ये बोलते हुए उर्वशी शरमाती हैं. वहीं उर्वशी को अनुज के प्रति नरम पड़ते देख जज जोड़ी भी सरप्राइज हो जाती है और फिर संजय दत्त कहते हैं- ''डेयरिंग है, केयरिंग है तो फिर फेयरिंग भी है ना.'' वैसे उर्वशी और अनुज शो से चले गए थे लेकिन दोनों की वाइल्ड कार्ड एंट्री ने सभी को हैरान कर दिया.

'पटियाला बेब्स' छोड़ वेडिंग प्लानर बनने वाली हैं अशनूर कौर

लाल जोड़े में दुल्हन बनी नायरा, देखकर थम जाएंगी आपकी साँसे

इंटिमेट सीन शूट करते हुए हो गया कुछ ऐसा कि एक्टर को होना पड़ा अस्पताल में भर्ती