श्री देवी की मौत हादसा नहीं बल्कि मर्डर था? ये रहा सबूत

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्री देवी की मौत 24 फरवरी को दुबई में हो गई थी. श्री देवी की मौत की असली सच्चाई अब तक सामने नहीं आई. श्री देवी की मौत एक अनसुलझी गुत्थी बनकर ही रह गई जो अब तक नहीं सुलझ पाई है. अब तक सभी को ये ही पता है कि श्रीदेवी की मौत दुबई के एक होटल में बाथ टब में डूबने से हुई थी. लेकिन कुछ लोगों को उनकी मौत का ये कारण हजम नहीं हो पा रहा है. दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि अचानक ऐसे-कैसे किसी की मौत बाथटब में डूबने से हो सकती है.

हाल ही में नई दिल्ली की एक जांच एजेंसी ने भी इस बात का दावा किया है कि श्रीदेवी की मौत एक सोची समझी साजिश है कोई हादसा नहीं है. दिल्ली के पूर्व एसीपी वेद भूषण ने इस मामले की पूरी जांच की थी और उन्होंने अपनी निजी जांच एजेंसी पुलिस सॉल्युशन इंडिया के साथ इस बात का दावा किया कि श्रीदेवी की मौत कोई हादसा नहीं था बल्कि कहानी कुछ और ही थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक वेद-भूषण नाम के पूर्व-सिपाही का दावा है कि उन्हें श्रीदेवी के कमरे में जाने की इजाजत नहीं मिली थी लेकिन उन्होंने बगल वाले कमरे में जाकर उनका डेथ सीन इनऐक्ट करके देखा था. उन्होंने बताया कि उन परिस्थितियों में एक्सिडेंटल ड्राउनिंग होने की बात उनकी समझ से परे है.

बीते रविवार ही दिल्ली में एक कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई थी जिसमे श्री देवी की मौत से जुड़े कई सवाल किये गए थे और ये भी दावा किया है कि श्री देवी की मौत के बारे में अब तक कोई छानबीन नहीं की गई और इसमें लापरवाही की गई थी. इसके साथ ही वेद भूषण ने इस बात के कुछ संकेत भी दिए है कि वह जल्द ही श्रीदेवी की मौत की जांच दोबारा शुरू करेंगे.

सुष्मिता सेन के साथ एक ही कमरे में रहते थे संजय दत्त, पत्नी ने ऐसी हालत में पकड़ लिया

मैगज़ीन के कवर पेज पर छाया दिशा पटानी का बोल्ड लुक

B'day Spl : 42 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं ये एक्ट्रेस, मिसेज वर्ल्ड का ताज किया है अपने नाम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -