BB14 में जाने को बेताब हैं अर्शी खान, कहा- 'मैं गेम को पूरी तरह से पलट दूंगी...'
BB14 में जाने को बेताब हैं अर्शी खान, कहा- 'मैं गेम को पूरी तरह से पलट दूंगी...'
Share:

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं। शो दिन पर दिन मसालेदार और ग्लैमरस होता जा रहा है। अब तक शो में कई पुराने कंटेस्टेंट भी आए हैं। अब हाल ही में एक एक्स कंटेस्टेंट का कहना है कि वह BB14 में जाने के लिए बेताब है। वैसे वह कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि अर्शी खान है। उन्होंने हाल ही में शो में जाने के बारे में कहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARSHI KHAN BEGUM SAHIBA AK (@arshikofficial) on

एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, ''अगर बिग बॉस के निर्माता मुझे बुलाते हैं, तो मैं शो में फिर से जाना पसंद करूंगी और शो को अच्छा कंटेट दूंगी जो मैंने 2017 में दिया था। मैं गेम को पूरी तरह से पलट दूंगी। मैंने शो देखा और मैंने देखा है कि सुपर सीनियर्स ने बहुत सारे मौके छोड़े हैं जब वो शो को और मनोरंजक बना सकते थे। जब निक्की तम्बोली ने अपने नाखूनों के बारे में झगड़ा किया, तो मुझे लगा कि मैं अंदर हूं।'' इसी के साथ उनका यह भी कहना है वह धमाल मचा सकती हैं।

वैसे आपको पता ही होगा कि इस सीजन की शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान जैसे एक्स कंटेस्टेंट ने सुपर सीनियर्स के रूप में इंट्री ली थी। वहीं तीनों ने जमकर धमाल मचाया था। अब बात करें अर्शी के बारे में तो जब वह अपने समय में शो में आईं थीं तो उन्होंने सभी का दिल जीता था। उनके अंदाज और स्टाइल को सभी ने जमकर प्यार भी दिया था।

रेल मंत्री से नहीं मिल पा रहे पंजाब के कांग्रेस सांसद, खटखटाया PMO का दरवाजा

नए फोटोज के साथ निया ने ट्रोलर्स को दी चेतावनी

केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने पंजाब के जीरकपुर में नए SAI का किया उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -