फिल्म पद्मावती पर इस अंदाज़ में दिया अखिलेश ने जवाब
फिल्म पद्मावती पर इस अंदाज़ में दिया अखिलेश ने जवाब
Share:

लखनऊ। रिलीज़ से पहले विवादों में शामिल फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद बढ़ गया है, जहां राजपूत समुदाय और कथित तौर पर राजपूत करणी सेना ने इस फिल्म का विरोध किया है वहीं उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से जब इस मामले में सवाल किए गए तो उन्होंने फिल्म पद्मावती के विवाद को लेकर कहा कि फिल्म रिलीज़ हो या न हो, मेरा इस पर कोई नज़रिया नहीं है। उनका कहना था कि मैं पड़ी लकड़ी नहीं उठाता।

उल्लेखनीय है कि इस फिल्म के उत्तरप्रदेश में रिलीज़ को लेकर पसोपेश बना हुआ है। कहा गया है कि निकाय चुनाव को ध्यान में रखते हुए उत्तरप्रदेश में फिल्म रिलीज़ होने से हिंसा भड़क सकती है। फिल्म को 1 दिसंबर को देशभर में रिलीज़ किया जाना है। गौरतलब है कि, फिल्म का विरोध करने वाली राजपूत करणी सेना ने फिल्म रिलीज़ किए जाने के दिन 1 दिसंबर को भारत बंद की अपील की है।

राजपूत करणी सेना ने फिल्म के प्रसारण वाले दिन सिनेमाघरों में आग लगाने की धमकी तक दी है। ऐसे में निकाय चुनाव को लेकर माना जा रहा है कि यूपी में यह फिल्म इस समय रिलीज़ नहीं होगी। गौरतलब है कि निकाय चुनाव की मतगणना 1 दिसंबर को ही होगी। इसके बाद अगले दिन मुस्लिम समुदाय द्वारा बारावफात का त्यौहार मनाया जाता है। जिसमें जुलूस निकाला जाता है। ऐसे में इस फिल्म के यूपी में रिलीज़ किए जाने को लेकर तारीखों का संशय बना हुआ है।

पद्मावती के किले में ‘पद्मावती’ का विरोध, चली गोली

इस रानी ने भी मोहम्मद गौरी की कैद में किया था जौहर

पद्मावती के किले में ‘पद्मावती’ का विरोध, चली गोली

'पद्मावती' विवाद : फिल्म देखने वालो की गर्दन कट जाने की फेसबुक पर मिली धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -