जिसे पार्टी छोड़कर जाना है वह चला जाए मगर बहाना न बनाए: अखिलेश यादव
जिसे पार्टी छोड़कर जाना है वह चला जाए मगर बहाना न बनाए: अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी से अलग होकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं को लेकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कड़े लहजे में अपना जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि जिस भी किसी पार्टी सदस्य को जाना हो वह बहाना न बनाऐं वह चला जाऐ। उन्होंने कहा कि भविष्य में हमारी ही सरकार बनेगी। पार्टी छोड़कर जाने वालों से यह पता चलेगा कि कौन बुरे समय में हमारे साथ हैं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज रक्षाबंधन पर्व के अवसर पर यह बात कही। वे पार्टी कार्यालय में रक्षाबंधन पर्व मनाने पहुॅंचे थे।

इस मौके पर उन्होंने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की। उनका कहना था कि ये सरकारें वही योजनाऐं लागू कर रही हैं जो कि हमने लागू की। चुनाव प्रचार के समय कहा जा रहा था कि हम लोगों को खुश करने में लगे हैं मगर अब तो ये ही हमारी योजनाऐं लागू कर रहे हैं अब ऐसे में हमसे अधिक प्रसन्न कौन होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान कब्रिस्तान की बात कही थी कहा था समाजवादियों ने कब्रिस्तान बनवाए मगर शमशान नहीं बनवाए।

मगर अब तो बिहार में सीएम नीतीश कुमार ही कब्रिस्तान की बाउंड्री वाॅल बनवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब भी कोई भारतीय जनता पार्टी से दूर रहता है तो वह भू माफिया हो जाता है। उनका कहना था कि कुछ लोग तो डेपुटेशन पर जा रहे हैं ये ऐसे लोग हैं जो कि अपने आपको बचाने में लगे हैं।

उनका कहना था कि पार्टी से जिस किसी को चले जाना है वह चला जाए मगर किसी तरह का बहाना न बनाए। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि पूर्व एमएलसी बुक्कल नवाब को लेकर जानकारी मिली वे उनका कुछ जमीनों का मामला था। जब भी कोई भाजपा से दूर रहता है तो वह भू माफिया कहलाने लगता है। वह व्यक्ति पार्टी में जाते ही नेक और शरीफ बन जाता है।

समाजवादी पार्टी छोड़ MLC सरोजनी अग्रवाल भाजपा में हुई शामिल

एकाएक एमएलसी सरोजिनी अग्रवाल हुई भाजपा में शामिल

इटावा कॉलेज को करोड़ों का फंड देने पर SC ने मुलायम सरकार को लगाई फटकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -