एक्स बॉयफ्रेंड ने पहले लाइटर से चेहरा जलाया और फिर पूरा शरीर

रोम : एक लड़की को उसे ही एक्स बॉयफ्रेंड ने जिन्दा जला दिया। 22 वर्षीय सारा दि पीट्रेनटोनियो को उसके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड विनसेंजो पादुआनो ने उससे रिश्ता तोड़ लेने के कारण जिंदा आग के हवाले कर दिया। मामला इटली की राजधानी रोम की है। जांच करने आए कर्मियों का कहना है कि यह अब तक की सबसे भयानक घटना है। विनसेंजो पेशे से सिक्योरिटी गार्ड है।

पिछले रविवार को जब सारा अपने नए बॉयफ्रेंड के घर से निकल कर जा रही थी, तब विनसेंजो ने उसका पीछा किया। बीच रास्ते में उसने सारा को रोका और कार रोकने को कहा। इसके बाद वो जबरन सारा की कार में घुस गया और बहस करने लगा।

इसके बाद उसने सारा और उसकी कार पर एल्कोहल डालकर आग लगा दी। जान बचाकर सारा कार से बाहर निकली, लेकिन वो अभी 100 मीटर ही पहुंची थी कि विनसेंजो ने उसे फिर से पकड़ लिया और सबसे पहले लाइटर से उसके चेहरे को जलाया और फिर पूरे शरीर में आग लगा दिया।

प्रोसिक्यूटर मारिया मोंटेलिओन का कहना है कि उन्होंने अपने 25 साल के करियर में ऐसी भयानक घटना नहीं देखी। हादसे के कुछ अंश वहां लगे सर्विलांस कैमरे में कैद हुए हैं। फुटेज में सारा जिस वक्त चिल्ला रही थी उस वक्त दो कारें वहां से गुजरीं, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की।

इसी फुटेज के आधार पर विनसेंजो को भी गिरफ्तार किया गया है। शुरुआत में आरोपी ने हत्या की बात से इंकार किया, लेकिन 8 घंटे बाद उसने कबूल किया।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -