गे पति को छोड़ने के बाद, मंदाना करीमी ने की शादी
गे पति को छोड़ने के बाद, मंदाना करीमी ने की शादी
Share:

बिग बॉस के सीजन 9 में सुर्खियों में रहने वाली कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने 25 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता से शादी कर ली है. इस बात की जानकारी मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. मंदाना ने अपने पति गौरव के साथ में फोट शेयर करते हुए लिखा की मंदाना गुप्ता. मंदाना ने सोशल साईट ट्विटर पर भी अपनी शादी की बात को कन्फर्म किया.

उन्होंने लिखा परिवार की मौजूदगी में हमने शादी कर ली है. यह कोर्ट मैरिज है. अब दोस्तों के साथ में सेलिब्रेशन का इन्तजार है-मंदाना गुप्ता. आपको बता दे कि यह मंदाना की दूसरी शादी है. इससे पहले मंदाना साल 2011 में ललित तेहलान से शादी कर चुकी थी. लेकिन शादी के बाद पता चला की ललित गे है. मंदाना ने ललित से 18 फरवरी 2011 को आर्य समाज मंदिर में शादी की थी.

खबरों की माने तो ललित का फैशन डिजाइनर रोहित बल के साथ में सम्बन्ध रहा है. दोनों कई मौके पर एक दूसरे के साथ में इंटीमेन होते दिखाई दिए थे. अफवाह तो ये भी थी कि मंदाना ने ललित से शादी सिटिजनशिप के लिए कि थी. मंदाना का जन्म 19 मार्च 1988 में तेहरान में हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एयरहोस्टेस के रूप में की थी.

चलिए दिखाते हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट लोपामुद्रा की कुछ अनदेखी तस्वीरें

बिगबॉस के निशाने पर आये लोपा और रोहन

हॉट सनी बने हमारी 'अम्मा' तभी तो करेंगे 'हम्मा-हम्मा...'

लड़कियां जब रूम में अकेली होती है तो करती है ऐसा काम, जानकर आपको भी कुछ - कुछ होने लगेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -