प्रत्यूषा आत्महत्या केस : राहुल के पूर्व वकील ने खोले कई राज़
प्रत्यूषा आत्महत्या केस : राहुल के पूर्व वकील ने खोले कई राज़
Share:

मुंबई : टेलिविजन कलाकार और लोकप्रिय अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में यह बात सामने आई है कि आरोपी राहुल राज सिंह के पूर्व वकील ही उनके खिलाफ चले गए हैं। दरअसल  राहुल को लेकर यह जानकारी सामने आई है कि राहुल ने दो - दो विवाह पहले ही किए थे। अब वह बिना तलाक दिए अभिनेत्री प्रत्यूषा से विवाह करने जा रहा था। अभिभाषक नीरज गुप्ता ने आरोप लगाया कि राहुल राज सिंह ड्रग्स लेने के आदि भी थे।

उनका कहना था कि प्रत्यूषा भी ड्रग्स लेती थी। दरअसल प्रत्यूषा को राहुल से मिलने के बाद ड्रग्स की आदत पड़ गई। जिसके कारण वह भी ड्रग्स लेने लगी। उन्होंने यह कहा कि ड्रग्स की आदत के कारण वह लड़की के रूपयों से ऐश किया करता था। जब किसी भी लड़की के रूपए समाप्त हो जाते तो वह उससे रिश्ता समाप्त कर देता था।

अभिभाषक नीरज गुप्ता ने कहा कि 31 मार्च को भी राहुल का झगड़ा एक लड़की से हो गया। ऐसे में अभिभाषक ने प्रत्यूषा की हत्या करने का शक जताया और कहा कि राहुल झूठ बोल रहे हैं। दरअसल राहुल राज की अग्रिम जमानत की अर्जी गुरूवार को दिंडोशी न्यायालय द्वारा खारिज कर दी गई। राहुल का उपचार कांदिवली के चिकित्सालय में किया जा रहा है। इस मामले में बांगुर नगर पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -