आ गई सबसे धाँसू इलेक्ट्रिक बाइक, एक बार चार्ज होने पर चलेगी 470 Km
आ गई सबसे धाँसू इलेक्ट्रिक बाइक, एक बार चार्ज होने पर चलेगी 470 Km
Share:

Evoke Motorcycles ने एक खास बाइक को मार्केट में उतारा है, जिसे 6061 नाम दिया गया है। इस बाइक का लुक बेहद शानदार है। न सिर्फ इस बाइक का लुक जबरदस्त है, बल्कि इसमें कई खूबियां भी हैं। इस बाइक की सबसे बड़ी खूबी है इसकी बैटरी, जिसे महज 15 मिनट में 80 प्रतिशत चार्ज किया जा सकता है। इसके लिए आपको DC 125W फास्ट चार्जिंग केबल का उपयोग करना पड़ेगा।

इस मोटरसाइकिल में राउंड शेप में LED हेडलैम्प दिए गए हैं। बाइक का टेल सेक्शन Ducati Diavel की तरह दिखता है। इस बाइक में 120KW लिक्विड कूल्ड मोटर लगी हुई है। इसकी टॉप स्पीड के 230kmph है। रेंज के मामले में यह बाइक कई बड़ी बाइक्स को भी पछाड़ सकती है। फुल चार्ज पर यह बाइक 470KM तक का सफर तय कर सकती है। हाईवे पर यह रेंज 265 किमी हो जाती है। यानी जिन कस्टमर्स को लंबी रेंज वाली बाइक पसंद हैं उनके लिए यह एक शानदार विकल्प हो सकती है।

यह बाइक जल्द ही अमेरिका में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। अमेरिका में इस बाइक को 24,995 डॉलर यानी लगभग 18.73 लाख रुपये के प्राइस टैग के साथ बाज़ार में उतारा गया है। इस बाइक का मुकाबला Harley-Davidson LiveWire और Zero SR/F से होगा। भारत में इस बाइक की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी की तरफ से अभी तक कोई ऐलान नहीं किया गया है।

Yamaha की इन धांसू स्कूटर्स की कीमत में हुआ इजाफा

TVS की इस बाइक की कीमत में हुआ इजाफा

ये कंपनियां बाजार में पेश करने वाली है बैटरी सब्सक्रिप्शन प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -