इस राखी बहनो को लुभा रही है Evil Eye राखी
इस राखी बहनो को लुभा रही है Evil Eye राखी
Share:

राखी का त्यौहार नज़दीक है। सभी जगह राखियां ही राखियां दिखाई दे रही है। बाजार भी राखियों से सजे हैं और सभी जानते हैं राखी का त्यौहार भाई बहनो के लिए बहुत खास है। भाई बहन कितना भी क्यों ना लड़ते हो लेकिन वो एक दूसरे से प्यार भी उतना ही करते हैं। ये त्यौहार होता है भाई बहनो के प्यार का प्रतीक। तरह तरह की राखियां बाजार में आप देख सकते हैं उन्ही में विभिन्न राखियों में इस बार इविल आईज राखी यानी नजरबट्टू राखी बहनों को खूब पसंद आ रही है।

भाइयों को नजर से बचाने के लिए ये खास तरह की राखी बाजार में मिल रही है। सौ से दो सौ रुपये में मिलने वाली नजरबट्टू राखी रेशम के धागे में पिरोयी हुई इविल आईज वाली राखी। राखी को नीले कार्ड में सजाया गया है जिस पर भाइयों के लिए एक कोटेशन भी लिखा है। बाजार में ‘गिफ्ट फॉर ब्रदर’ और ‘गिफ्ट फॉर सिस्टर’ टैग किए हुए गिफ्ट पैकेज नई वैरायटी में उपलब्ध हैं।

इस पैकेज में पर्स, परफ्यूम, चॉकलेट, ज्वेलरी आदि को शामिल किया गया है। कोटेशन में भाई के लिए बहनो का प्यार है बेहद पसंद किया जारहा है। जहाँ बेहेन भाइयो के लिए राखी खरीद रही हैं वही बहनो के लिए ढेर सारे गिरफ्ट्स भी मौजूद है बाज़ार में।

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -