बेहद ही दिलचस्प है हॉलीवुड टॉप सिंगर Alicia Keys की लव स्टोरी
बेहद ही दिलचस्प है हॉलीवुड टॉप सिंगर Alicia Keys की लव स्टोरी
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर और पॉपस्टार Alicia Keys को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपने गानों के लिए चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन इस बार वह किसी और ही वजह से चर्चाओं ने बनी हुई है. दरअसल  एलिसिया कीज़  ग्रैमी अवार्ड्स की मेज़बानी के दौरान स्विज़ बेत्ज़ से मुलाकात हुई जिसके बाद से वह और भी चर्चाओं में आने लगी. 

मीडिया रिपोर्ट्स  के अनुसार इन सब के बाद, चाहे आप उसके संगीत के कितने ही बड़े प्रशंसक हों - उन्होंने कई अवार्ड्स भी जीते है - या बस उसे उसके मेकअप-फ्री रेड कार्पेट दिखावे के लिए पर्याप्त नहीं मिल सकता है, कीज़ को ट्यून करने के लिए आवश्यक सभी प्रोत्साहन हैं." वहीं उन्होंने इस बारें में कहा है कि मुझे पता है किउस स्तर पर क्या होना चाहिए, और मैं उस जीवंतता और ऊर्जा को लाने जा रही हूं,"  "मैं संगीत की सबसे बड़ी रात में समारोहों का मास्टर बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं. और रचनात्मकता, शक्ति और जादू का जश्न मनाएं. "

लोग "सुपरवुमन" गायक के सार्वजनिक जीवन के बारे में बहुत कुछ जानते हैं. लेकिन पर्दे के पीछे क्या होता है? यह कोई नहीं जानता पहले और एक साथ आने पर वह और उसके पति स्विज़ बीट्ज़ के बीच की हुई कई तरह की कहा सुनी के बारें में शेयर करती है, जहा एलिसिया कीज़ के रिश्ते के बारे में सब कुछ पता है, जिसमें वह और बीट्ज़ भी शामिल हैं, जिन्होंने ड्रामा से ऊपर उठने का एक बहुत ही प्रेरणादायक माना जाता है.

कीज़ और बीट्ज़ - जिसका दिया नाम कासेसेम डीन है - से मुलाकात तब हुई जब वह 16 साल की थी और उनके पति 17 साल के थे. लेकिन यह पहली नजर में प्यार नहीं था. वास्तव में, कीज़ ने मैरी क्लेयर यूके को बताया कि वह उन्हें "वास्तव में उसे उतना पसंद नहीं करती थी" और हमें लगता है कि वह "वीकेंड के अनुसार" बहुत ही अस्थिर था. "स्विज़ बीट्ज़ के पास सबसे बड़ी लग्ज़री कार, सबसे बड़े गहने, सबसे बड़ी जैकेट होगी,""उसके साथ सब कुछ वास्तव में शीर्ष पर है. मैं उसे देखता था और सोचता था, 'वह बहुत परेशान है.'

जानकारी के लिए हम बता दें कि वर्ष 2008 में 38 साल की सिंगर  और 40 साल के बीट्ज़ ने जब डेटिंग शुरू की, तब भी उनकी शादी उनकी पूर्व पत्नी मशोंडा तिफेरे से हुई. शुरुआती अफवाहों के बावजूद कि कीज़ को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने टिफ़ेरे को छोड़ दिया, युगल ने लोगों के अनुसार अफवाहों का खंडन किया. भले ही, टिफ़रे अपने पूर्व के प्रेम जीवन के बारे में मुखर थे, एक निर्णय जिसे गायिका कहती है कि उसे अब इस बात का पछतावा है.

अपनी नई पुस्तक में, ब्लेंड - जिसमें कीज़ द्वारा एक फारवर्ड शामिल है - टिफ़रे लिखते हैं कि वह,Beatz and Keys were able to find a way to successfully co-parent. (Tifrere shares 11-year-old son, Kasseem “KJ” Dean, Jr. with Beatz.) रिपोर्ट्स के अनुसार मई 2010 में बीट्ज़ से अपने तलाक को अंतिम रूप देने वाले तिफेरे ने लोगों को बताया, "ऐसा होने में हमारे सम्मिश्रण में दो साल लग गए, लेकिन जब हमने ऐसा किया तो यह प्रकाश को चालू करने जैसा था." “हमें एहसास हुआ कि हम एक दूसरे के साथ हुए संघर्ष को कम करके अपने बच्चों पर प्रभाव को कम कर सकते हैं. कभी कोई बड़ा झटका नहीं लगा. ऐसे समय थे जब हम पूरी तरह से सहमत नहीं थे, लेकिन हम सभी आराम से इसे जाने दे रहे थे. ”

अक्टूबर 2016 में, कीज़ ने इंस्टाग्राम पर बीटज़ और टिफ़रे के साथ बनाए गए परिवार के गतिशील गीत के बारे में एक नए गीत को श्रद्धांजलि देने के लिए लिखा, "मेरा नया गीत, 'मिश्रित परिवार (प्यार के लिए क्या करें),' हर जगह उपलब्ध होगा आधी रात को. मैं इस गीत को सुनने के लिए आपके लिए बहुत उत्साहित हूं. मेरे और हमारे पूरे परिवार के लिए यह बहुत मायने रखता है. हमने जो समझ, करुणा और समर्थन पाया है, वह चिकित्सा के लिए एक शक्तिशाली वसीयतनामा है जो तब आता है जब हम प्रेम का चयन करते हैं. खासकर बच्चों के लिए ... हमारे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा. "

फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की फिर से शुरू होगी शूटिंग, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

प्रदर्शन के दौरान घायल हुए अभिनेता केंड्रिक सैम्पसन, पुलिस ने भी पीटा

'अवतार' की शूटिंग के लिए न्यूजीलैंड पहुंचे निर्माता- निर्देशक, फोटो शेयर कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -