एयरटेल के इस प्लान में मिल रहा सब कुछ, कम लोगों को है जानकारी
एयरटेल के इस प्लान में मिल रहा सब कुछ, कम लोगों को है जानकारी
Share:

देश में इस समय दो ऐसी टेलीकॉम कंपनियां हैं जिन्होंने 5जी सर्विस को शुरू भी शुरू कर चुके है।जिनमे एक Airtel और दूसरी JIO। 5G कवरेज के मामले में JIO पहले नंबर पर तो Airtel दूसरे नंबर पर है। वोडाफोन आइडिया की 5G सर्विस अभी टेस्टिंग प्रक्रिया में लगे हुए है। एयरटेल या जियो किसी भी कंपनी ने 5जी प्लान के बारे में कोई खबर नहीं दी है यानी 4जी प्लान पर ही 5जी नेटवर्क को इस्तेमाल किया जा सकता है। Airtel के पास कई सारे ऐसे प्लान में हैं जिनमें भरपूर यानी बल्क में DATA भी दिया जा रहा है। साथ में OTT सर्विसेज जैसे Wynk music आदि का सब्सक्रिप्शन मिलता है भी दिया जा रहा है। आज की इस रिपोर्ट में हम आपको Airtel के कुछ बल्क डाटा वाले प्लान के बारे में ही जानकारी देने जा रहे है।

Airtel का यह प्लान पोस्टपेड यूजर्स  के लिए ही है। Airtel के इस प्लान का मूल्य 296 रुपये है और यह एक बेसिक प्लान है। एयरटेल के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है और कुल 25GB डाटा भी दिया जा रहा है। इस प्लान में हर रोज 100SMS मिलते हैं। इस प्लान की वैधता 30 दिनों की है। Airtel के इस प्लान में Apollo 24x7 Circle, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक,  फ्री हेल्लो ट्यून और Wynk म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। सबसे खास बात यह है कि इस प्लान में मिलने वाले 25GB डाटा का इस्तेमाल आप कभी भी कर सकते हैं यानी आप चाहें तो एक ही दिन में पूरा डाटा खत्म कर सकते हैं। इस प्लान में डेली लिमिट नहीं बताई जा रही है।

Airtel के पास एक 265 रुपये का भी प्लान है जो कि एक डेली डाटा प्लान भी दिया जा रहा है। इस में हर रोज 1GB DATA मिलता है और हर रोज 100 SMS भी प्रदान किए जा रहे है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ फ्री हेल्लो ट्यून जैसी सुविधाएं मिलती है। इस प्लान के साथ 2 जीबी एक्स्ट्रा डाटा  भी प्रदान किया जा रहा है।

एक बार फिर VIVO ने पेश किया अपना शानदार फ़ोन

बस 1 लीटर पानी में पूरे कमरे को ठंडा कर देगा ये शानदार कूलर, जानिए क्या है इसकी कीमत

अब LOVE LETTER लिखना होगा और भी आसान, प्ले स्टोर पर आया नया APP

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -