इन मुख्य कारणो से आपको जरूर देखनी चाहिए 'पैडमैन'
इन मुख्य कारणो से आपको जरूर देखनी चाहिए 'पैडमैन'
Share:

लम्बे इंतजार के बाद आख़िरकार शुक्रवार को अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' रिलीज़ हो ही गई. फिल्म को पहले ही दिन दर्शको का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. सूत्रों की माने तो पैडमैन ने पहले दिन 14 करोड़ की कमाई अपने खाते में दर्ज करवाई है. इस धमाकेदार शुरुआत के साथ फिल्म से उम्मीद की जा रही है कि वो इस वीकेंड पर भी अच्छी कमाई अपने नाम दर्ज करवाएगी. पैडमैन समाज को एक अच्छा सन्देश देने वाली फिल्म है इसके साथ ही फिल्म में और भी बहुत सी ऐसी खास बाते है जो इस फिल्म को और ज्यादा खास बनती है. तो चलिए आज हम आपको बताते है कि इन खास कारणों से आपको भी पैडमैन जरूर देखनी चाहिए.

-पैडमैन के जरिये महिलाओ को पीरियड्स में होने वाली समस्याओ के बारे में बताया है. और ये फिल्म बॉलीवुड में अब तक की पहली ऐसी फिल्म है जिसमे इस तरह के महिला के मुद्दे को दिखाया गया है.

-फिल्म में अगर एक्टिंग की बात करे तो अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे की एक्टिंग बिलकुल रियल लग रही है. इन्हे देखकर ऐसा बिलुल नहीं लग रहा है कि आप फिल्म देख रहे हो.

-फिल्म में जिस तरह के डायलॉग का इस्तेमाल किया गया है वो बहुत ही शानदार है. फिल्म के कुछ ऐसे डायलॉग है जो आपके मन पर गहरा प्रभाव डालेंगे.

-फिल्म को देखकर आपके अंदर भी कुछ कर दिखाने का जूनून पैदा हो जाएगा और आपको भी समाज में कुछ अच्छा करने की प्रेणना मिलेगी.

-इस फिल्म की कहानी अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के व्यक्ति पर आधारित है. साथ ही डायरेक्टर ने इस फिल्म के जरिये पीरियड्स पर होने वाली शर्म को खत्म करने की एक पहल की है.

पैडमैन के प्रमोशन के लिए जैकलीन ने सेनेटरी पैड पर किया ये काम

फिल्म देखकर ये क्या कह दिया असली पैडमैन ने..

कमर में दर्द के चलते बिग बी को किया था भर्ती अब हो गई छुट्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -