जिला कलेक्टर आरवी कर्णन ने कहा-
जिला कलेक्टर आरवी कर्णन ने कहा- "स्वस्थ समाज के लिए सभी को प्रतिदिन 30 मिनट व्यायाम ..."
Share:

करीमनगर: जिला कलेक्टर आरवी कर्णन ने शनिवार को यहां अंबेडकर स्टेडियम में नेहरू युवा केंद्र द्वारा आयोजित आजादी का अमृत रन को झंडी दिखाकर रवाना किया. इस अवसर पर बोलते हुए कलेक्टर ने सुझाव दिया कि युवा फिटनेस को प्राथमिकता दें और रोजाना आधा घंटा खेलकूद या योग व शारीरिक व्यायाम में लगाएं. स्वस्थ समाज के लिए प्रत्येक व्यक्ति को प्रतिदिन 30 मिनट व्यायाम करना चाहिए।

अतिरिक्त कलेक्टर गरिमा अग्रवाल और श्याम प्रसाद, डीवाईएसओ के. राजावीर, नेहरू युवा केंद्र समन्वयक रामबाबू, ओलंपिक संघ के सचिव जी जनार्दन रेड्डी और पुलिस आयुक्त (सीपी) सत्यनारायण भी उपस्थित थे। पुलिस आयुक्त ने कहा कि जरूरत पड़ने पर ही मोबाइल फोन का इस्तेमाल करना चाहिए और पबजी जैसे ऑनलाइन गेम से बचना चाहिए।

उन्होंने कहा कि युवाओं को जीवनशैली में बदलाव लाना चाहिए और स्वास्थ्य को प्राथमिकता देनी चाहिए। शारीरिक व्यायाम तनाव को कम करने में मदद कर सकता है क्योंकि हर कोई अपने दैनिक जीवन में तनावग्रस्त होता है। इस मौके पर एनएसएस, एनसीसी कैडेटों और युवाओं को 'फिट इंडिया' की शपथ दिलाई गई। दौड़ अंबेडकर स्टेडियम से शुरू हुई जिसमें एनएसएस स्वयंसेवकों, एनसीसी कैडेटों, डिग्री छात्रों, युवाओं और एथलीटों ने भाग लिया और तेलंगाना चौक पर समाप्त हुआ।

इजरायली बलों के साथ संघर्ष के बाद 217 फिलीस्तीनी हुए घायल

पीएम इमरान खान बोले- "पाक के खिलाफ अफगान में अब भी चल..."

आज होगा 'कुली न. 1' का वर्ल्‍ड टेलीविजन प्रीमियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -