बॉलीवुड की डिंपल गर्ल ने अपने घर उगाई ऐसी चीज की हर कोई कर रहा तारीफ

बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रीति जिंटा लॉस एंजेल‍िस में पर‍िवार के साथ वक़्त ब‍िता रही हैं. यहां वे अपने जुड़वां बच्चों की परवर‍िश के साथ-साथ खेती में भी लगी रहती है. नहीं नहीं...बड़े फार्म की खेती नहीं किचन गार्डन वाली खेती. प्रीति आए दिन अपने किचन गार्डन से वीड‍ियोज साझा करती है जहां उन्होंने सब्ज‍ियां और फल लगाए हुए हैं. उनकी लेटेस्ट फार्म‍िंग संतरों की है. 

प्रीति के किचन गार्डन के संतरे: प्रीति ने इंस्टाग्राम पर एक वीड‍ियो साझा करके बताया है कि कैसे उनके छोटे से बगीचे में जूसी ऑरेन्ज उगाये जा चुके है. वीड‍ियो साझा कर प्रीति ने लिखा 'कोरोना वायरस के मामले में बढ़ोतरी और घर पर न्यूबॉर्न बेबीज के होने से, हम अपने बायो बबल, अपनी दुन‍िया में हैं. मैं झूठ नहीं बोलूंगी- इतने लंबे वक़्त के लिए घर के अंदर रहने में बहुत ही परेशानी होती है. बच्चों से इतर वो काम जो मुझे खुश रखते हैं वो है मेरे प्यारे पौधे, सब्ज‍ियों और फलों के पेड़. ये संतरे का पेड़ दो वर्ष का है और इसमें बहुत मीठे संतरे लगे हैं.' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसी के साथ प्रीति ने पेड़ लगाने पर भी जोर डाला है. वहीँ अपनी बात को जारी रखते हुए बोलती है 'अगर आप एक भी पौधा लगा सकें तो प्लीज लगाएं. नागपुर के संतरों के उपरांत ये मेरे पसंदीदा संतरे हैं. जिंदगी की सिंपल चीजों के प्रति और धरती मां के साथ एक खास संबंध के नाम...'

किचन गार्डन में की उगाए ये फल-सब्जी: हम बता दें कि  प्रीति के किचन गार्डन के संतरे देख किसी का भी मन में लालच आ जाएगा. उन्होंने बीते दो वर्षों में पैनडेमिक के बीच घर पर रहकर भी फायदेमंद काम में बिता दिया है. वे पहले भी घर में लगाए केले, स्ट्रॉबेरी, अमरूद, टमाटर, नाशपति, श‍िमला मिर्च, बैंगन आद‍ि की झलक दिखा चुकी हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

 

कियारा ने मालदीव से शेयर किया वीडियो, फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

आखिर क्यों अपने ही विकिपीडिया से परेशान हुई तनुश्री दत्ता

बॉलीवुड में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने के लिए तैयार है ये एक्ट्रेसेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -