मराठी और राजस्थानी भाषा में इन लड़कियों ने गाया ऐसा गाना खुश हो गया हर कोई
मराठी और राजस्थानी भाषा में इन लड़कियों ने गाया ऐसा गाना खुश हो गया हर कोई
Share:

सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिभा दिखाने वाले लोगों के वीडियो भी देखने के लिए मिल रहे है. लोग अपना टैलेंट दिखाने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग कर रहे है. हमेशा देखा गया है कि लोग गाना गाते या डांस करते हुए वीडियो साझा करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुका है जिसमें महिलाओं को उनकी स्थानीय मराठी और राजस्थानी भाषाओं में दो अलग-अलग गाने गाते हुए भी दिखाया जा रहा है. यह वीडियो नेटिज़न्स को बहुत पसंद आ रहा है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर @songbirdtunes ने साझा किया है. वीडियो में महिलाओं को उनके पारंपरिक ड्रेस में भी दिखाई दे रही है. उनमें से एक को रेशमच्या रेगानी गाते हुए सुना जा सकता है जबकि दूसरे को बन्ना रे गाते हुए सुना जा सकता है. दोनों की आवाज बहुत बेहद ही सुरीली है. यह वीडियो 15 जनवरी को शेयर किया गया था. अपलोड होने के बाद से यह वायरल हो चुका है. अब तक, वीडियो को 1.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और इसकी संख्या बढ़ती ही जा रही है. वीडियो पर कई कमेंट्स भी आ चुके है.

इंस्टाग्राम कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखते हुए कहा है कि, ‘शानदार और बहुत दिलचस्प.’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शानदार. गानों का अद्भुत संयोजन.’ एक तीसरे इंस्टाग्राम यूजर  ने यह भी बोला है कि, ‘खूबसूरत फ्यूज़न. यह मेरा भारत है. विविध लेकिन एक… इसे बनाए रखें लड़कियों. ढेर सारा प्यार.’ एक चौथे यूजर ने लिखा, ‘जब मैंने इसे पहली बार सुना तो हैरत में पड़ गया.’ कई अन्य लोगों ने दिल और आग वाले इमोजी का उपयोग करते हुए वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है.

आसाराम को मिली पापों की सजा, कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

मोरबी पुल हादसा: आरोपी ओरेवा ग्रुप के जयसुख पटेल ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण

बड़ी बहन से आसाराम करता था रेप, छोटी से बेटे साईं ने की दरिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -