वाॅर रूम में हो रहा हर दिन डिस्कशन, पाक ने भी की जंग की तैयारी
वाॅर रूम में हो रहा हर दिन डिस्कशन, पाक ने भी की जंग की तैयारी
Share:

नई दिल्ली : उरी सेक्टर में सेना के ब्रिगेड मुख्यालय पर हुए हमले के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति है। हालात ये हैं कि भारत द्वारा अपनी सैन्य रणनीति तैयार करने के लिए दिल्ली के वाॅर रूम में भारत और पाकिस्तान के बीच उपजे तनाव और सीमा पार की स्थितियों पर चर्चा की जा रही है। इस रूम में हर दिन तैयारियों की समीक्षा हो रही है, तो पाकिस्तान ने भी अपनी सेना सीमा क्षेत्र में तैनात कर दी है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान युद्धक तैयारियों की बात करते हुए भारत को परमाणु हमले तक की धमकी दे चुका है ऐसे में भारत ने भी पाकिस्तान के खिलाफ रणनीतिक कार्रवाई की है। इस दौरान भारत ने सिंधु जल संधि को तोड़ने की बात तक कर दी है। इस मामले में भारत के आला नेता और अधिकारी चर्चारत हैं। पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष राहिल शरीफ ने सैन्य अधिकारियों और जवानों को संबोधित किया।

इस दौरान शरीफ ने कहा कि उनकी सेना पूरी तरह से तैयार है देश सेना के साथ है और पाकिस्तान अपनी एक-एक इंच की जमीन की रक्षा भी करेगा। पाकिस्तान द्वारा अपनी सेना और रेंजर्स को हाई अलर्ट पर रखा है। पाकिस्तान द्वारा देश के हाईवे एरिया में एफ-16 लड़ाकू विमान का अभ्यास भी किया है। हाई मार्क अभियान के तहत लड़कू विमानों का अभ्यास किया जा रहा है।

बौखलायें पाकिस्तानी अधिकारी, मजाक भी बन रहे

पाकिस्तान की धरती पर उतरे रूसी सैनिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -