साड़ियां वो जो आपका वॉर्डरोब सजा दें
साड़ियां वो जो आपका वॉर्डरोब सजा दें
Share:

हमारे भारतीय परिधान में साड़ी का स्थान काफी अलग रहा हैं जितनी ज्यादा पहनने में सुंदर लगती हैं उतनी ही ज्यादा ये अपने कई रंगों से हमारे लुक को सेक्सी बना देती है। हमारे यहां साड़ी का चलन काफी पुराने समय से चल रहा है। साड़ी हमारे सौदर्य को अलग सा निखार प्रदान करती है जिससे आज हर महिलाये इसे पहनना ज्यादा पंसंद करती है साड़ी को आप किसी भी समारोह पार्टी या घर पर होने वाले छोटे मोटे कार्यक्रम में पहन सकती है। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी साड़ियों के बारे में बता रहे हैं जो आपके वॉर्डरोब में होनी जरुरी है।

कांजीवरम - कांजीवरम की साडी अगर आपके वॉर्डरोब में नहीं है तो आप जल्द से जल्द उसे खरीद लीजिए, क्योंकि कांजीवरम की साड़ियां जितना सुंदर लुक देती है उतना शायद ही कोई और साड़ी दे पाए.

असम सिल्क - असम की बानी हुई मूंगा सिल्क की साड़ी दिखने में बहुत ही खूबसूरत और आकर्षित होती है और यह जैसा लुक्स देती हैं वैसा लुक्स महिलाओं के ऊपर खूब जचता हैं.

बांधनी साड़ी - ये साड़िया गुजरात और राजस्थान की शैली को दिखाती है और इनमे कई रंग शामिल होते है ये कई रंगो में कई डिजायन को मिलाकर तैयार की जाती है और इन्हे पहनने के बाद महिलाओं की खूबसूरती में चार चाँद लग जाते हैं.

चंदेरी साड़ी - सिल्क और शुद्ध कपास के द्वारा बुनकर इस साड़ी को बनाते है और इनमे फेब्रिक और डिजाइन बहुत ही शानदार दिया जाता है जिसके कारण यह बहुत सुंदर होती है. यह साड़ी बुनकरों द्वारा बनाई जाती है इस वजह से बहुत महंगी होती है.

बनारसी साड़ी - इस साड़ी को खरीदने के लिए तो महिलाएं हमेशा तैयार रहती हैं क्योंकि यह दिखने में बहुत ही सुंदर और शानदार होती हैं, बनारसी साड़ी हर त्यौहार, शादी या फंक्शन में शानदार लुक देती है और इसे देखते ही निगाहें वहीँ थम जाती हैं.

क्यों पहन रहीं हैं सोनम कपूर डिफरेंट लुक की साड़ी ?

आनंद आहूजा के होश उठा देगा सोनम कपूर का ये लुक

बेस्ट फ्रेंड की शादी में पूजा हेगड़े ने अपनाया मराठी लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -