हर एक रिचार्ज प्लान पड़ जाएंगे फीके Jio के इस प्लान के आगे
हर एक रिचार्ज प्लान पड़ जाएंगे फीके Jio के इस प्लान के आगे
Share:

इंडिया में टेलीकॉम ऑपरेटर अने ग्राहकों को चुनने के लिए कई तरह के प्रीपेड प्लान को पेश करते है. सबसे लोकप्रिय प्रीपेड प्लान दूरसंचार कंपनियों द्वारा लॉन्च किया जाने वाला डेली डेटा पैक भी दिया जा रहा है. डेली डेटा पैक में हाई डेटा वाले महंगे प्लान से लेकर कम डेटा वाले प्लान भी दिए जा रहे है. इंडिया में अधिकांश यूजर कम बजट में अधिक बेनिफिट्स वाले प्लान्स की तरफ जा रहे है, इसलिए यह प्लान्स बहुत पॉपुलर हैं. तो चलिए जानते है इनके बारें में.....

Jio के कम कीमत वाला प्लान: Jio का सबसे सस्ता 2GB / Day प्लान 249 रुपये के प्राइस टैग के साथ दिया जा रहा है. 249 रुपये में, Jio एक प्रीपेड प्लान लॉन्च कर रहा है जो 23 दिनों की वैधता अवधि के लिए प्रति दिन 2GB डेटा प्रदान करने वाला है. यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 SMS के साथ मिल रहा है. Jio की सूची में अगले प्लान का मूल्य 299 रुपये है और इसमें 28 दिनों की वैधता अवधि के लिए प्रति दिन 2GB डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 SMS भी मिल रहे है.

Jio का 499 रुपये वाला प्लान: केवल 500 रुपये के अंतर्गत, Jio अपनी सबसे लोकप्रिय प्रीपेड योजनाओं में से एक प्रदान कर रहा है. Jio 499 रुपये का प्लान पेश करता है जो 28 दिनों की वैधता अवधि के साथ दिया जा रहा है और वैधता अवधि तक प्रति दिन 2GB डेटा भी पेश कर रहे है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 SMS भी दिए जा रहे है. जिसके साथ साथ, नए यूजर्स को इन प्लान्स की खरीद के साथ Jio प्राइम मेंबरशिप का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इन लाभों के साथ सतह, 499 रुपये का प्रीपेड प्लान Disney+ Hotstar OTT प्लेटफॉर्म के साथ-साथ कुछ Jio एप्लिकेशन तक पहुंच जाता है.

आपको भी दीवाने बना देंगे Tecno के फीचर्स, जानिए कब होगा लॉन्च

108MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

आज आपको मिल रहा है हजारों रुपए जीतने का मौका, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -