स्टार्स की पहुंच पूरे देश में होती है.....

अभिनेता शाहिद कपूर.करीना कपूर खान,आलिया भट्ट तथा इस फिल्म में काम करने वाले पंजाब के जाने-माने अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ भी नजर आ रहे है. खबरों के मुताबिक इस फिल्म के मशहूर निर्देशक अभिषेक चौबे ने अपने बयान में कहा है कि 'मेरा मानना है कि मेरी यह फिल्म 'उड़ता पंजाब' में इन सभी अभिनेताओं की मौजूदगी से ड्रग अब्यूज का मुद्दा ज्यादा से ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी और खींचने में पूरी तरह से कामयाब रहेगा.

बता दे कि अभिषेक चौबे के निर्देशन में बन रही फिल्म 'उड़ता पंजाब' में ड्रग्स से जकडे इस राज्य की गाथा का वर्णन किया गया है। फिल्म में शाहिद कपूर, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर खान और आलिया भट्ट जैसे दिग्गज कलाकार अपने अपने लीड रोल्स में नजर आने वाले है. अपनी एक चर्चा के दौरान फिल्म के निर्देशक अभिषेक चौबे कहते हैं 'स्टार्स की पहुंच पूरे देश में होती है। इनके जैसे सितारे अगर फिल्म में हैं तो आप ज्यादा से ज्यादा लोगों तक भलाई का संदेश पहुंचा सकते हैं. 

जब फिल्म में मनोरंजन के साथ कोई संदेश भी हो तो स्टार की मौजूदगी की जरूरत महसूस होती है।' 'उड़ता पंजाब' 17 जून को रिलीज होने वाली है। बता दे कि निर्देशक अभिषेक चौबे और उनकी टीम ने इस विषय पर बहुत कड़ी मेहनत की है. इस फिल्म में पुलिसकर्मी कि भूमिका में नजर आने वाले दिलजीत ने कहा कि मुझे खुशी है कि एक बड़े मंच के माध्यम से दर्शकों को इस गंभीर विषय के बारे में बताया जा रहा है इसलिए यह ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचेगी.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -