हर दिन कुछ न कुछ बदल रहा है WHATSAPP, जानिए अब क्या है नया

WHATSAPP अपने यूज़र के एक्सपीरिएंस को बेहतर करने के लिए निरंतर काम कर रहा है. अब खबर है कि WHATSAPP पर जल्द मैसेज पर रिएक्ट करने का ऑप्शन भी ऐड करने वाला है, जिसका आपको नोटिफिकेशन भी दिया जाएगा. फिलहाल ये फीचर डेवलपमेंट स्टेज पर हैं. अब WHATSAAP के नए अपडेट से पता चला है कि उपभोक्ता  अपने ऑडियो मैसेज की स्पीड को कस्टमाइज़ कर सकते हैं. ये टूल उनके बहुत काम आ सकता है, जो अपनी 9 से 5 की जॉब में व्यस्त रहते है, क्योंकि अगर वह मैसेज को पूरा नहीं सुनना चाहते तो उसे फास्ट करके सुन पाएंगे. जिसका आसान से उदाहरण है मूवी के दौरान  में गानें को फास्ट फॉरवर्ड करना.

नया अफडेट एंड्रॉयड और iOS दोनों यूज़र्स के लिए होने वाला है. WABetaInfo ने कहा है कि WHATSAPP VOICE नोट के लिए प्लेबैक स्पीड बटन पेश करने जा रहा है. इस फीचर को iOS के WHATSAPP बीटा के लेटेस्ट बीटा वर्जन में मिला है, लेकिन अभी भी ये डेवलपमेंट स्टेज में है. उम्मीद लगाई जा रही है कि इस फीचर को वॉट्सऐप के एंड्रॉयड बीटा के लिए भी जल्द लॉन्च किया जाने वाला है.

इन फीचर्स को फिक्स कर रहा है WhatsApp: जिसके अतिरिक्त WHATSAAP अपने मीडिया शॉर्टकट ऑप्शन को सही करने के लिए अपडेट जारी करने वाला है. कुछ यूज़र्स ने बग पर ध्यान दिया जब उन्होंने पाया कि उनके लिए मीडिया शॉर्टकट भी नहीं दिया गया है. अब WHATSAPP इस बग को नए अपडेट के साथ ठीक कर रहा है. जब आप IMAGE, VIDEO, GIF खोलते हैं तो एक आपको वहां पहले से ही एक क्विक एडिट शॉर्टकट मिलता था.  लेकिन WHATSAPP ने एक सप्ताह पहले ही मल्टीपल मीडिया खोलते समय एक नया साइड शॉर्टकट जारी किया है.

WHATSAPP ट्रैकर WABetaInfo ने बताया कि कुछ यूज़र्स ने नया फास्ट एडिट शॉर्टकट देखा है और सवाल किया कि यह किस लिए था क्योंकि शॉर्टकट के कार्य  नहीं कर रहा था.

जल्द फेसबुक और इंस्टाग्राम में आएगा एक और बड़ा बदलाव, जानिए क्या कहती है रिपोर्ट

Google Chrome में आया नया फीचर जो देगा आपको खास सुविधा

ईरान ने अंतर्राष्ट्रीय परमाणु ऊर्जा एजेंसी से ' तकनीकी सहयोग ' बनाए रखने को कहा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -