हर दिन बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी के सामने धूल चाट रही कंगना की धाकड़

बॉलीवुड की धाकड़ अभिनेत्री कंगना रनौत की धाकड़ ने बॉक्स पर दम तोड़ चुकी है. कंगना की मूवी रिलीज के पहले दिन से ही दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में बुरी तरह से ही फेल हो व्हकि है. बॉक्स ऑफिस पर मूवी घिस-घिस कर मुश्किल से सर्वाइव कर रही है. कार्तिक और कियारा की भूल भुलैया 2 ने कंगना की धाकड़ को धूल चटा चुकी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक तरफ जहां भूल भुलैया 2 कारोबार के नए रिकॉर्ड सेट करने करने जा रही है, तो वहीं, धाकड़ बुरी तरह फिसलती हुई दिखाई दे रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, कंगना रनौत की मूवी रिलीज के 4-5 दिनों के बाद भी 2 करोड़ तक पहुंचने में स्ट्रगल करती हुई दिखाई दे रही है. यदि ऐसा ही हाल रहा तो एक्ट्रेस की मूवी उनके करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप भी बन पाएगी . 

पांचवें दिन भी गिरी फिल्म की कमाई: धाकड़ की कमाई आगे बढ़ने के बजाए कमजोर पड़ती हुई दिखाई दे रही है. मीडिया ख़बरों का कहना है कि, मूवी ने 5वें दिन सिर्फ 25 लाख रुपये ही कमाए हैं, जो चौथे दिन से भी कम हैं. मूवी ने सोमवार को यानी चौथे दिन 30 लाख रुपये का कलेक्शन किया था और अगले ही दिन मूवी की कमाई का ग्राफ और भी अधिक नीचे गिरता हुआ दिखाई दे रहा है. फिल्म का कलेक्शन वाकई में निराश करने वाला है. 

भाषा विवाद को लेकर आयुष्मान खुराना ने कही दिल जीत लेने वाली बात

कानूनी पचड़े में फंसे राम गोपाल वर्मा...झूठ बोलकर उधार लिए 56 लाख रुपए

बॉलीवुड में अनुपम खेर ने पूरे किए 38 वर्ष, वीडियो शेयर कर कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -