सेकेंडों में चमकेगा घर का हर कोना, इन एप्स की मदद से रखें साफ-सफाई का खास ख्याल

सेकेंडों में चमकेगा घर का हर कोना, इन एप्स की मदद से रखें साफ-सफाई का खास ख्याल
Share:

आज की भागदौड़ भरी दुनिया में, लोग अक्सर अपने व्यस्त शेड्यूल के कारण घर के कामों के लिए समय निकालने में संघर्ष करते हैं। इससे तनाव बढ़ गया है और घर में साफ-सफाई बनाए रखना मुश्किल हो गया है। हालाँकि, विकसित होती तकनीक ने सब कुछ आसान कर दिया है। अब, आप Google Play पर उपलब्ध विभिन्न ऐप्स के माध्यम से घर की सफाई सेवाओं को शेड्यूल कर सकते हैं।

नोब्रोकर

नोब्रोकर एक होम क्लीनिंग ऐप है जो सफाई, रखरखाव और मरम्मत जैसी सेवाएँ प्रदान करता है। नोब्रोकर के माध्यम से नियुक्त पेशेवर कुशल और विश्वसनीय हैं, जो रसोई, बाथरूम, सोफे और बहुत कुछ की पूरी तरह से सफाई करते हैं। उनकी योजनाएँ ₹349 से शुरू होती हैं।

शहरी कंपनी

अर्बन कंपनी भारत के अग्रणी होम क्लीनिंग ऐप में से एक है, जो सफाई, पेस्ट कंट्रोल, प्लंबिंग, इलेक्ट्रिकल काम और बहुत कुछ सहित कई तरह की सेवाएँ प्रदान करता है। वे आपके घर पर भेजे गए सभी पेशेवरों की पृष्ठभूमि की जाँच करके सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं। वे विभिन्न स्थानों से अनुभवी पेशेवरों को भेजने को भी प्राथमिकता देते हैं। अर्बन कंपनी की योजनाएँ ₹2999 से शुरू होती हैं।

हाउसजॉय

हाउसजॉय घर की सफाई सेवाओं के लिए एक और प्रमुख ऐप है। वे कई शहरों में उपलब्ध एकमुश्त और सदस्यता-आधारित पैकेजों के अलावा सफाई, रखरखाव, सौंदर्य और स्वास्थ्य सेवाएँ प्रदान करते हैं। हाउसजॉय की मूल योजना ₹2000 से शुरू होती है।

महिंद्रा लॉन्च करेगी 23 कारें, दशक के अंत तक कारों की लग जाएगी लाइन

सेकेंडों में चमकेगा घर का हर कोना, इन एप्स की मदद से रखें साफ-सफाई का खास ख्याल

कावासाकी निंजा 300 का मेड-इन-इंडिया मॉडल लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -