सुधीर के साथ हर कलाकार को काम करना चाहिए- ऋचा

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' की सफलता के बाद अब फिल्म 'दासदेव' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म के निर्देशक सुधीर है. ऋचा का कहना है कि, हर अभिनेता-अभिनेत्री को अपने जीवनकाल में एक बार निर्देशक सुधीर के साथ काम करना चाहिए. बता दे कि ऋचा ने हाल ही में अपना 32 वा बर्थडे सेलिब्रेट किया.

इस ख़ास मौके पर ऋचा चड्ढा ने कहा कि, "मुझे लगता है कि प्रत्येक कलाकार को अपने जीवन में सुधीर मिश्रा के साथ काम करना चाहिए. क्योंकि आप उनसे बहुत कुछ सीखते हैं." आगे उन्होंने कहा कि, "आज के समय के सबसे प्रसिद्ध निर्देशक अनुराग कश्यप, इम्तियाज अली और निखिल आडवाणी ने सुधीर सर की सहायता की है और सुधीर सर ने शेखर कपूर, महेश भट्ट और कुंदन शाह जैसे प्रसिद्ध निर्देशकों की सहायता की है. इसलिए मुझे पुरानी क्लासिक में काम करने का अच्छा मौका मिला, जो इसका नया रूपांतरण है."

इसके अलावा फिल्म 'दासदेव' के बारे में बात करते हुए ऋचा ने कहा कि, "मुझे लगता है कि 'दासदेव' उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है, इसलिए मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं. मैंने 'फुकरे रिटर्न्‍स' जैसी फिल्म में काम किया था, जो व्यावसायिक फिल्म थी, लेकिन 'दासदेव' बहुत गंभीर, राजनीतिक व्यंग्य और नाटक क्षेत्र में आता है." आगे ऋचा ने कहा कि, "मुझे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है."

ये भी पढ़े

आमिर खान से मदद मांग रही है ये अभिनेत्री

इस मामले में थोड़ी लालची हो गई है हुमा कुरैशी

इस बर्थडे गिफ्ट को देखकर इमोशनल हुई ऋचा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -