एवर्टन ने प्रीमियर लीग में चेल्सी को 1-0 से हराया
एवर्टन ने प्रीमियर लीग में चेल्सी को 1-0 से हराया
Share:

रविवार को प्रीमियर लीग में गेल्फी सिगर्डसन के दंड ने एवर्टन को चेल्सी को 1-0 से हराने में मदद की। इस हार के साथ, चेल्सी प्रीमियर लीग के शीर्ष पर जाने का मौका खो दिया क्योंकि गेल्फी सिगर्डसन के दंड ने एवर्टन को गुडिसन पार्क में 2,000 प्रशंसकों के सामने 1-0 की महत्वपूर्ण जीत हासिल की। 18 मैचों में पेनल्टी शूटआउट को छोड़कर पहली हार, चेल्सा अभी भी टॉटनहैम और लिवरपूल के दो अंक तालिका के शीर्ष पर है।

मैच के बारे में बात करते हुए, रीस जेम्स और मेसन माउंट ने आगंतुकों के लिए पोस्ट मारा, लेकिन उन्हें गोलकीपर एडौर्ड मेंडी से एक पल के लिए भुगतान करने के लिए बनाया गया था क्योंकि उन्होंने डोमिनिक कैलवर्ट-लेविन और सिगडेलसन के ऊपर बंडल किया था और घर पर परिणामी स्पॉट-किक मार दिया था।

291 मिलियन खर्च करने की होड़ ने चेल्सी को खिताब के दावेदारों में तब्दील कर दिया था, लेकिन टॉफी के सामने जाते ही एवर्टन को तोड़ने के लिए उन्होंने हकीम जियेच और क्रिश्चियन पुलिसिक की रचनात्मकता को याद किया। कार्लो एंसेलोटी के पुरुषों ने सीजन की धमाकेदार शुरुआत के बाद टेबल को नीचे गिरा दिया था और यूरोपीय फुटबॉल के साथ भुगतान करने के लिए एवर्टन के खुद के बड़े खर्च की जरूरत नंगे पड़ी थी जब क्लब को 2019/20 सीज़न के लिए लगभग £ 140 मिलियन का नुकसान उठाना पड़ा था।

जानें शालमल नदी में बने हज़ारो शिवलिंग से जुड़ी बातें

गंगा नदी से जुड़ी कुछ जानने योग्य बातें

RBI का बड़ा ऐलान, आज रात से 24 घंटे चालु रहेगी RTGS सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -