बिग बॉस 14: घर में फिर गूंजा 'सदाबहार मुद्दा', अली गोनी ने कही ये बात
बिग बॉस 14: घर में फिर गूंजा 'सदाबहार मुद्दा', अली गोनी ने कही ये बात
Share:

बिग बॉस के घर के अंदर विवाद होना बहुत सामान्य बात है। कहीं न कहीं इसे पब्लिक मनोरंजन के रूप में देखा जाता है। आपस में झगड़ रहे दो कंटेस्टेंट्स को शो में दिखाया भी जाता है इसलिए कई बार मेंबर्स जानबूझकर एक दूसरे से भिड़ जाते हैं। जहां तक झगड़ों के कारण का प्रश्न है तो कई कारण ऐसे हैं जो शो से पहले सीजन से लेकर आज तक बदलें नहीं हैं।

शो के मंगलवार के एपिसोड में कविता कौशिक को बिग बॉस ने घर के अंदर अनुशासनहीनता कर रहे कंटेस्टेंट्स को दंड देने का काम दिया। हालांकि कविता कौशिक ये काम ठीक से पूरा नहीं कर सकीं। उन्होंने पहला ही निशाना अली गोनी को बनाया। अली को कविता का उनसे बिना पूछे उनकी चीजें बिग बॉस को वापस करना अजीब लगा तो उन्होंने इसका विरोध किया।

वही मुद्दा बढ़ते-बढ़ते अधिक बढ़ गया तथा कविता एवं अली के मध्य तीखी जंग छिड़ गई। अली ने जहां कविता को अंगूठा छाप कहा तो वहीं कविता ने स्वयं को अली की बाप बता दिया। मामला यहां से बुरी प्रकार बिगड़ गया तथा अली बहुत अधिक भड़क उठे। उन्होंने कविता पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि वह उनके बाप पर कैसे जा सकती हैं। वही ये बात इतनी अधिक बढ़ गई कि अली ने रोष में टास्क के लिए दिया गया बॉक्स तोड़ डाला। बिग बॉस के घर में कई बार ऐसा हो चुका है कि किसी कंटेस्टेंट ने किसी के माता-पिता से सबंधित कोई बात बोल दी तथा फिर उस पर खूब विवाद हुआ। चाहे डॉली बिंद्रा हों या बिग बॉस का भाग रहे अन्य कंटेस्टेंट, बाप पे मत जाना वाला विवाद बिग बॉस में कई बार हो चुका है। 

शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका से की सगाई, जल्द करेंगे शादी

13 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन रह चुकी हैं रूपा गांगुली

कौन जीतेगा बिग बॉस 14? शहनाज गिल ने दिया चौंकाने वाला जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -