'गांधी गोडसे' की स्क्रीनिंग में शामिल हुई एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा
'गांधी गोडसे' की स्क्रीनिंग में शामिल हुई एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा
Share:

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा आज भी लोगों के बीच बहुत पॉपुलर हो चुकी है। वह जब भी कहीं स्पॉट होती हैं तो अपने हुस्न और अंदाज से लोगों को दीवाना बनाने में लगी हुई है। इसी दौरान सदाबहार एक्ट्रेस को पिछले शनिवार मुंबई में राजकुमार संतोषी की मूवी 'गांधी गोडसे: एक युद्ध' की स्क्रीनिंग के लिए स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां वह अपने हुस्न की बिजलियां गिराती हुई दिखाई दी। स्क्रीनिंग से एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

रेखा ने एक युद्ध की स्क्रीनिंग में साड़ी लुक में एंट्री मारी अभिनेत्री के इस लुक को देखने के उपरांत  लोग उन्हें देखते ही रह गए। व्हाइट साड़ी में रेखा हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत दिख रही है। रेड लिपस्टिक, मांग में सिंदूर, कानों में बड़े झूमके और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट कर रखा है। ओवरऑल लुक में रेखा स्क्रीन में ‍खूब कयामत ढाते हुए देखा गया है। बता दें कि स्क्रीनिंग में रेखा डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा संतोषी से भी मिली।

इस बीच तनीषा ने अभिनेत्री के पैर छूकर आशीर्वाद लिया और सबका दिल जीत चुकी है। स्क्रीनिंग में पहुंची रेखा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।  खबरों का कहना है कि राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बनी फिल्म गांधी गोडसे एक युद्ध 26 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए राजकुमार की बेटी तनीषा एक्टिंग में डेब्यू करने में लगी है।

आखिर किस वजह से फैंस को पसंद आ रही है अक्षय और इमरान की ये फिल्म

'दोस्ताना 2' से बाहर होने पर आया कार्तिक का बड़ा बयान, कह डाली ये बात

इस टीवी शो में कार्तिक ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -