इन रेखाओं से व्यक्ति के साथ होने वाली घटनाओं को पहचाना जा सकता है
इन रेखाओं से व्यक्ति के साथ होने वाली घटनाओं को पहचाना जा सकता है
Share:

दोस्तों समय बहुत बलवान होता है. यह किसी को बता कर नहीं आता और मनुष्य के साथ होने वाली घटनाओं को भी नहीं बताता है. इसलिए मनुष्य के साथ जो भी घटना घटती है उसे सब कुछ अचानक ही लगती है लेकिन शायद आपको मालूम नहीं है की जो भी घटना मनुष्य के साथ घटने वाली होती है. उसका अंदाजा लगाया जा सकता है. अर्थात ज्योतिष के मुताबिक मनुष्य के साथ जो भी घटित होता है उसका हम पहले ही पता लगा सकते है बस जरुरत है उसे समझने की.

ज्योतिष के मुताबिक अगर किसी व्यक्ति के हाथो की हथेली में कोई रेखा मंगल पर्वत से निकलकर जीवन रेखा तक आए और उस रेखा को जीवन रेखा जहां काट रही होती है. व्यक्ति उस उम्र में दुर्घटना का शिकार होता है. ये दुर्घटना इतनी भयंकर होती है कि इसमें व्यक्ति को अपना एक अंग भी गंवाना पड़ सकता है.

और जिन व्यक्तियों की हथेली में मंगल पर्वत पर कोई क्रास का निशान या द्वीप होता है. तो उन्हें सिरदर्द, थकान, गुस्सा, कमजोरी, जैसी अन्य शारीरिक समस्याएं परेशान करती हैं, वहीं अगर ये पर्वत अविकसित हो तो जातक डिप्रेशन का शिकार होकर आत्महत्या भी कर सकता है.

जिस व्यक्ति के हाथो में यदि मंगल रेखा बुध पर्वत रेखा की ओर खिसका हुआ हो तो जातक का स्वभाव उग्र होता है, वह हमेशा अपने को एक कुशल और श्रेष्ठ यौद्धा समझता है. और यही सोंच के कारण वह अपने आप का नुकसान कर बैठता है, और ऐसी स्थिति में उसकी जान जाने का खतरा भी हो सकता है.

 

गिलहरी की पीठ में ये निशान होने का क्या कारण है, आइये जानते है

ये 7 बातें रखें ध्यान में, दाम्पत्य जीवन हो जायेगा खुशनुमा और रोमांटिक

क्या आपके भी पूजा घर में 3 इंच से ज्यादा बड़ी मूर्ती है?

इन राशि के व्यक्तियों में ये गुण जन्म से होते है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -