गहरा रंग है तो इन 4 टिप्स से पाएं इवनिंग पार्टी लुक
गहरा रंग है तो इन 4 टिप्स से पाएं इवनिंग पार्टी लुक
Share:

सांवली महिलाओं को अक्सर ये बात सताती है कि उन पर कौनसा मेकअप सूट करेगा. उनकी स्किन टोन के अनुसार सही मेकअप नहीं मिल पाता है. लेकिन ये केवल एक भ्रम है कि अच्‍छा लुक पाने के लिए सिर्फ सही मेकअप  करना आना चाहिए. अगर आपका रंग गहरा है तो भी आप मेकअप से आपमने लुक को निखार सकती हैं. विशेषकर तब, जब आप किसी शाम की पार्टी के लिए तैयार हो रही हों. आंखों के मेकअप पर ज्‍यादा ध्‍यान देना चाहिए. मेकअप आर्टिस्‍ट निति लूथरा चार ट्रेंडी इवनिंग मेकअप लुक्‍स के बारे में बता रही हैं, जो सांवले रंग की महिलाओं के लिए बेहतर साबित हो सकते हैं. जानिए मेकअप टिप्स. 

* कैटी लुक
इस लुक के लिए आप अपनी काली आंखों के साथ काजल को बाहरी कोने तक लगा सकती हैं. रेड और न्‍यूड लिप्‍स के साथ मीडियम टोन ब्‍लश का इस्तेमाल करें.

* कोल लुक
ब्राउन, रेड और कॉपर कलर को अच्‍छी तरह से मिला लें और आंखों के कोने में ब्‍लैड शेड के साथ आकार दें. गालों पर मीडियम टोन ब्‍लश लगाएं और लिप्‍स को रेड रखें.

* ब्‍लैक एंड ग्रे कॉम्बिनेशन
आप अपनी आइशैडो पर ग्रे कलर का इस्‍तेमाल करें और उसे ब्‍लैक कलर से आकार दें. इसके बाद आप काजल और मस्‍कारा लगा सकती हैं. ब्रॉ-बोन पर सिल्‍वर हाइलाइटर का इस्‍तेमाल करें. गालों के लिए मीडियम टोन ब्‍लश चुनें. रेड लिपस्टिक के साथ मेकअप खत्‍म करें.

* डुअल टोन लुक
इसके लिए डीप ब्‍लू और ग्रीन कलर को बराबर अनुपात में मिला लें. इन दोनों को मिलाकर एश कलर बनेगा. इसके बाद इसमें ब्‍लैक कलर मिला लें. अगर आप नीले कपड़े पहन रही हैं, तो केवल ब्‍लू आइशैडो का ही इस्‍तेमाल करें और उसे ब्‍लैक शेड से आंखों के कोने से वी शेप में आकार दें. उसके बाद ऊपर से सिल्‍वर हाइलाइटर का प्रयोग करें. इसी तरह आप स्‍मॉकी लुक के लिए ग्रीन शेड भी बना सकती हैं. अपने गालों पर न्‍यूड लिप कलर के साथ मीडियम टन ब्‍लश का प्रयोग करें.

जान लें बोटॉक्‍स ट्रीटमेंट से जुड़ी 5 बातें, जिन्हें आप मान लेते हैं सच

ड्राई स्किन के लिए यूज़ करें स्ट्रॉबेरी, मिलेंगे ये फायदे

बिना परफ्यूम ही अंडरआर्म्स की बदबू से यूँ पाएं छुटकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -