आज भी विधानसभा नहीं पहुंचे तेजस्वी, बिहार में सियासत गर्म
आज भी विधानसभा नहीं पहुंचे तेजस्वी, बिहार में सियासत गर्म
Share:

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव के विधानसभा में नहीं आने का मुद्दा अब खुलकर सामने आने लगा है. वहीं सत्तापक्ष इसके पीछे वजह पारिवारिक कलह बता रहा है और तेजस्वी यादव को इस्तीफा देने की सलाह दे रहा है. वहीं, सहयोगी कांग्रेस के विधायक भी अब नेता प्रतिपक्ष को लेकर हमला बोलने में लगे हैं. इस सबके बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक अपने लीडर का बचाव करने में लगे हुए हैं.

सदन की कार्यवाही आरंभ होते ही संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने तेजस्वी के सदन में नहीं आने का मसला उठाया, जिसके बाद राजद विधायक चुप हो गए. विधानसभा में चर्चा के दौरान मंगलवार को उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने तेजस्वी के सदन में नहीं आने पर सवाल खड़ा किया था. वहीं, बुधवार को संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने इस सवाल को वापस दोहरा दिया. सदन के पहले सत्र की कार्यवाही पूर्ण हुई, तो पीएचईडी मंत्री विनोद नारायण झा ने नेता प्रतिपक्ष को इस्तीफा देने की हिदायत दे डाली.

विनोद नारायण झा के प्रश्नों का उत्तर पूर्व मंत्री और आरजेडी नेता शिवचंद्र राम ने दिया. उन्होंने तेजस्वी यादव का बचाव करते हुए  उल्टा मंत्री विनोद नारायण झा पर आरोपों की बारिश कर दी. अब तक तेजस्वी का बचाव करती आ रही कांग्रेस ने भी अब तेजस्वी यादव पर सवाल खड़े करने आरंभ कर दिए हैं. कांग्रेस MLA राजेश राम ने कहा है कि हमको भी पारिवारिक कलह के संबंध में सुनने को मिल रहा है.

कूचबिहार: नगरपालिका के वाईस चेयरमैन को प्रदर्शनकारियों ने जमकर पीटा

झारखण्ड विधानसभा चुनाव की तैयारी में भाजपा, बनाया ये रोडमैप

सोनिया गाँधी ने लोकसभा में उठाया रायबरेली रेलवे कोच फैक्ट्री का मुद्दा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -