आज भी इस अभिनेत्री संग अफेयर की चर्चाओं में रहते है पुरी जगन्नाध

चार्मी कौर (Charmy Kaur) 35 वर्ष की आयु में आज भी कुंवारी हैं। पुरी जगन्नाध (Puri jagannadh-Charmy Kaur) मूवीज के निर्देशक के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं। चार्मी और जगन्नाध ने साथ में कई मूवीज में काम किया है। चार्मी कौर और जगन्नाध के अफेयर (Puri jagannadh-Charmy Kaur Affair) की खबरें मीडिया में काफी समय से चल रहा है। यहां तक कि दोनों के विवाह को लेकर भी अफवाहें रही है। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी कभी भी अपने रिश्ते को मंजूर नहीं किया था। लेकिन, इनकी पब्लिक अपीयरेंस काफी रही है।

यहां तक कि मीडिया में खबरें ये भी रही है कि चार्मी कौर और पुरी जगन्नाध को उनकी वाइफ लावण्या (Puri Jagannadh Wife) ने विवाह तक की सलाह प्रदान कर दी थी डायरेक्टर की पत्नी एक्ट्रेस पर आरोप भी लगा दी है। उन्होंने पुरी को अच्छा इंसान कहा था और चार्मी ने उन्हें अपने चंगुल में फंसा रखा है। बता दें कि अब पुरी जगन्नाध और चार्मी कौर के मध्य क्या रिश्ता है। इसे कह पाना बहुत मुश्किल है। क्योंकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है। उन्होंने पब्लिकली भी अपने रिश्ते को लेकर कोई खुलासा नहीं कर पाए है।

पुरी जगन्नाध और चार्मी कौर को हाल ही में मूवी 'लाइगर' में साथ काम करते हुए देखा गया था। इस मूवी को दोनों ने साथ मिलकर प्रोड्यूस भी कर चुकी है। हालांकि, मूवी कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। इसमें विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ-साथ लीड रोल में अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) थीं।

जिसके सबसे करीब थे महेश बाबू उन्ही ने बना ली उनसे और दुनिया से दूरी

एडवांस बुकिंग के मामले में विक्रम वेधा को पछाड़ आगे निकली ये फिल्म

नॉर्थ और साउथ को लेकर छिड़ी गंभीर बहस, जानिए क्या है मामला

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -