आज भी एक के बाद एक होंगे प्रो कबड्डी का मैच, यहाँ देखें लिस्ट
आज भी एक के बाद एक होंगे प्रो कबड्डी का मैच, यहाँ देखें लिस्ट
Share:

कबड्डी का शौक तो हमेशा से ही लोगों को रहता है, कबड्डी को लेकर केवल छोटे इलाकों में ही नहीं बल्कि कई बड़े शहरों में भी इसकी दीवानगी देखने को मिलती है। वहीं आज हम आपके साथ कबड्डी से जुड़ी कुछ खास जानकारी देने जा रहे है।

गुजरात जायंट्स ने प्रो कबड्डी लीग के मैच में गुरूवार को जयपुर पिंक पैंथर्स को 34 -27 से मात दी है। गिरीश मारूति अरनाक ने 7 टैकल अंक बनाए जबकि प्रवेश बैंसवाल ने 4 रेड अंक जुटा चुके है। पहले हाफ में स्कोर 19-17 था लेकिन दूसरे हाफ में गुजरात ने जयपुर को वापसी का कोई अवसर नहीं दिया है। अन्य मैचों में दबंग दिल्ली ने पुनेरी पलटन को 41-30 से हरा चुके है। नवीन कुमार ने 16 अंक जुटा चुके है। अंतिम मैच में हरियाणा स्टीलर्स ने पटना पायरेट्स को 22-18 से पराजित कर दिया है।

यदि आज होने वाले मैच की बात की जाए तो आज मैदान पर एक से बाद एक 6 टीमों के बीच आपस में कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है। जानकारी के लिए बता दें कि इन टीमों का नाम और समय कुछ इस तरह है- U Mumba ,Dabang Delhi के बीच ये मैच आज शाम 7:30 बजे खेला जाने वाला है. वहीं दूसरा मैच Tamil Thalaivas, Bengaluru Bulls के बीच रत 8:30 बजे खेला जाने वाला है, अंतिम मैच की बात की जाए तो Bengal Warriors, Gujarat Giants के बीच ये मैच आज  रात ही 9:30 को खेला जाने वाला है।

प्रो- कबड्डी लीग 2021: प्रत्येक शनिवार होंगे 3 मैच, देखिये क्या है पूरा शेड्यूल

टोक्यो ओलंपिक की गोल्ड मेडलिस्ट को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

डोपिंग के नियमों का उल्लंघन करने में भारत पंहुचा तीसरे स्थान पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -