आज भी है अमाल मलिक को इस बात का मलाल
आज भी है अमाल मलिक को इस बात का मलाल
Share:

अमाल मलिक ने आज अपनी जिंदगी के 31 वर्ष पूरे कर चुके है। इस अवसर पर हम आपको अमाल मलिक के बारे में कुछ अनकही बातें बताने वाले है। जो आपको शायद ही इससे पहले पता होगी। अमाल मलिक संगीत घराने से ताल्लुक रख रहे है। उनके दादा पिता और चाचा संगीत के विश्व का एक बड़ा नाम हैं।

बॉलीवुड के मशहूर युवा सिंगर अमाल मलिक ने बहुत कम वक़्त में ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके है। उन्होंने एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी मूवीज के संगीत दिए हैं। अमाल मलिक मशहूर संगीतकार सरदार के मलिक के पोते और डब्बू मलिक के पुत्र है।
अमाल मलिक के चाचा कोई और नहीं बल्कि संगीतकार अनु मलिक हैं। अमाल मलिक के घर में संगीत का माहौल शुरू से रहा है।

जिसका असर उन पर हुआ और उन्होंने महज 8 वर्ष की उम्र में ही संगीत सीखना शुरू किया। अमाल मलिक ने सलमान खान की मूवी जय हो से अपने करियर की शुरुआत कर चुके है। जिसके उपरांत उन्होंने कई मूवीज में संगीत दिया है। मूवी बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो पाई लेकिन जिसमे उनके काम को सराहा गया था और फिल्मफेयर के बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

बता दें कि अमाल मलिक को अपनी लाइफ में एक बात का मलाल आज तक है। उनका लगता है कि उनके पिता को बॉलीवुड में वो सम्मान नहीं मिला जिस पर उनके पिता का अधिकार था। एक बार अमाल मलिक ने बोला था कि, जब उन्हें फिल्मफेयर से बुलावा आया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। अमाल को लगता था कि जो कामयाबी उन्हें मिल रही है वो उनके पापा का ड्यू है। बता दें कि छोटे से करियर में अमाल मलिक ने कई  मूवीज के म्यूजिक भी दे दिए है। उनकी अधिकतर मूवीज के म्यूजिक हिट रहे हैं और लोगों द्वारा पसंद भी कर लिए गए है। अमाल मलिक ने एक बार खुलासा किया था कि जब विशाल डडलानी ने उनको गाने का अवसर दिया था तब उनको नहीं पता था अमाल मलिक डब्बू मलिक के पुत्र है।

साड़ी छोड़ ओपन शर्ट पहन आश्रम की बबिता ने ढाया कहर

'मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है', ड्रग्स केस में पकड़ा गया बेटा तो बोले शक्ति कपूर

अक्षय पर KRK का हमला, कहा- ''खिलाड़ी ने दी लगातार 6 फ्लॉप फ़िल्में...''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -