बिहार में मुर्दे भी पी रहे हैं शराब! कब्र के अंदर बोतलें देख दंग रह गए लोग
बिहार में मुर्दे भी पी रहे हैं शराब! कब्र के अंदर बोतलें देख दंग रह गए लोग
Share:

रोहतास: बिहार के रोहतास जिले के सासाराम से एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है। यहाँ कब्रों से बोरियों में भरी शराब बरामद की गई है। यह अवैध शराब कादिरगंज में अलावल खान के मकबरा स्थित कब्रिस्तान के कब्र से जब्त हुई है। साथ ही शराब बनाने के उपकरण एवं अन्य सामान भी प्राप्त हुआ है। मतलब शराब माफियाओं ने अब कब्रगाह को ही अपना शराब छिपाने का ठिकाना बना दिया है। बड़ी बात यह है कि पुरानी कब्रों को शराब छिपाने की जगह बनाया जा रहा है। 

आज जब कब्रिस्तान में कुछ लोग मैय्यत लेकर पहुंचे तो पाया कि एक पुराने कब्र में कुछ बोरे पड़े हुए हैं। जब व्यक्तियों ने इन बोरों को खोलकर देखा तो दंग रह गए। कब्र के अंदर बोरे में भरकर देसी शराब के पाउच रखे गए थे। दरिगांव थाना की पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंची तथा अपनी उपस्थिति में बोरे में बंद कर रखी गई शराब जब्त की। स्थानीय लोगों ने बताया कि आसपास के कुछ लोग शराब बनाने एवं बेचने का काम करते हैं। ये उन्हीं लोगों की करतूत है।

किन्तु जिस प्रकार से कब्रिस्तान जैसे स्थानों को भी माफिया अपनी शराब रखने के गोदाम के तौर पर उपयोग कर रहे हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। बड़ी बात यह है कि सासाराम नगर निगम क्षेत्र का यह क्षेत्र है। कहा जा रहा है कि कब्रिस्तान में सुनसान होने के कारण शराबी यहां शराब पीने के लिए जुटते हैं। घटना सामने आने के पश्चात् दरिगांव थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि यहां एक कब्र की खोह से 50 लीटर शराब जब्त की गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

बिहार: बालू माफियाओं ने CM नितीश कुमार की पार्टी के नेता मनोज सिंह के दोनों पैर तोड़े, ICU में भर्ती

'नमाज़ पढ़ना है..', तो अंधेरे में बीच सड़क पर खड़ी कर दी रोडवेज की बस, ड्राइवर-कंडक्टर सस्पेंड, देखें Video

बर्थडे बिल माँगना युवक को पड़ा भारी, दोस्तों ने ही उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -