बुरी से बुरी परिस्थिति में भी इन खिलाड़ियों में किया अपनी टीम का नाम उज्जवल
बुरी से बुरी परिस्थिति में भी इन खिलाड़ियों में किया अपनी टीम का नाम उज्जवल
Share:

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने वाले ऐसे बहुत से खिलाड़ी है जो हमेशा अपने देश के लिए मैदान पर शानदार प्रदर्शन करते हैं और भारतीय क्रिकेट टीम को जीत दिलाते हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को भारतीय क्रिकेट टीम के ऐसे कुछ खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले को कभी भी भारतीय टीम को निराश नहीं करते हैं.

1. रोहित शर्मा: भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलते हुएरोहित शर्मा ने हमेशा शानदार प्रदर्शन किया है. रोहित शर्मा ने सलामी बल्लेबाज के रूप में भारतीय क्रिकेट टीम को कभी भी निराश नहीं किया है. रोहित शर्मा आज के समय में भारतीय क्रिकेट टीम के अहम खिलाड़ी बन चुके हैं. 

2. महेंद्र सिंह धोनी: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने हमेशा भारतीय क्रिकेट टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है और टीम में एक अहम फिनिशर की भूमिका निभाई है. धोनी ने हमेशा भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अहम मैचों में मैच जिताऊ पारी खेली है.

3. मोहम्मद शमी: भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ गेंदबाज मोहम्मद शमी की आवश्यकता जिस भी मैच में हुई है मोहम्मद शमी ने हमेशा शानदार गेंदबाजी करते हुए अहम विकेट झटके हैं. महेंद्र सिंह धोनी ने कभी भी भारतीय टीम को निराश नहीं किया है.

4. विराट कोहली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली हमेशा अपने शानदार बल्लेबाजी की वजह से भारतीय टीम को मैच जिताते रहे हैं. विराट कोहली का नाम आज भारतीय टीम के उन खिलाड़ियों में शामिल है जो टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण भूमिका रखते हैं.

वकार यूनुस का है अरमान, साथ सीरीज खेले भारत और पाकिस्तान

घर जा रहे लोगों के लिए इस क्रिकेटर ने किया यह काम

जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर बोले टाइगर वुड्स- 'यह चौंकाने वाली त्रासदी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -