शूटिंग के बीच भी 18 घंटे का रोजा रख रहीं हैं हिना खान
शूटिंग के बीच भी 18 घंटे का रोजा रख रहीं हैं हिना खान
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान पेरिस में एन्जॉय कर रहीं हैं. हिना हर साल रमजान के महीने में रोजा रखती हैं लेकिन इन दिनों हिना पेरिस में अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. जी हाँ, वहीं काम से समय निकालकर हिना ने अलविदा के दिन का रोजा रखा इसी के साथ आपको यह भी बता दें, अलविदा रमजान के महीने के आखिरी जुमा (शुक्रवार) को कहते हैं, जिसका मतलब रमजान के महीने की विदाई होता है. इस बार अलविदा 31 मई को थी.

हाल ही में हिना ने इंस्टा स्टोरी के जरिए अपने फैंस के साथ रोजे का अनुभव शेयर किया और हिना ने बताया कि उन्होंने और उनकी टीम ने पेरिस में रहकर अलविदा जुमा का रोजा रखा है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में हिना बता रही हैं है कि ''उन्होंने पेरिस में 18 घंटे का रोजा रखा है. इतना लंबा रोजा रखना उनके लिए काफी मुश्किल है, लेकिन फिर भी उन्होंने रोजा रखा है.''

वहीं हिना के रोजा रखने पर उनकी टीम की एक मेंबर ने उन्हें गिफ्ट में चेरी टोमेटो दिए. रोजे में ये खास गिफ्ट पाकर हिना बहुत खुश नजर आईं. जी हाँ, आप सभी को यह भी बता दें, हिना खान इन दिनों पेरिस में बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और अपनी टीम के साथ एंजॉय कर रही हैं. हिना लगातार अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हिना इन दिनों लगातार इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और अपने फोटोज शेयर करने में व्यस्त हैं.

हिना की फिल्म के सेट से सामने आईं यह तस्वीरें

अपनी नयी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हुईं हिना खान, यूरोप में कर रहीं शूटिंग

हिना खान के बारे में कुछ ऐसा बोल गए अर्जुन बिजलानी कि सुनकर होगी ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -