सरकारी नौकरी देने पर बोले प्रमोद सावंत- 'भगवान भी CM बन जाए तो नहीं दे सकते'
सरकारी नौकरी देने पर बोले प्रमोद सावंत- 'भगवान भी CM बन जाए तो नहीं दे सकते'
Share:

पणजी: गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने आज यानी शनिवार को कहा है कि, 'अगर भगवान भी करना चाहे ना तो भगवान भी सभी उम्मीदवारों को सरकारी नौकरी नहीं दे सकते। अगर कल भी भगवान सीएम बन जाते हैं, तो यह संभव नहीं है।' आप जानते ही होंगे पंचायत प्रतिनिधियों ने अपनी सरकार की महत्वाकांक्षी ' 'स्वयंवर मित्र' को शुरू करने की पहल कार दी है।

स्वयंवरमित्र पहल के तहत, राजपत्रित सरकारी अधिकारियों से अपेक्षा की जाती है कि वह पंचायतों का दौरा करें और राज्य योजनाओं के जमीनी स्तर पर ऑडिट करें। इसी के साथ वह गांव के संसाधनों पर एक व्यापक दस्तावेज़ तैयार करें और गांवों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए सुझाव दें। इसके अलावा उनके (बेरोजगार) घरों में भी 8,000 से 10,000 रुपये प्रति माह आय होनी चाहिए।

हाल ही में प्रमोद सावंत ने कहा कि, 'गोवा में बहुत सारी नौकरियां हैं, जिन पर बाहरी लोगों को नकेल कसी जाती है ।।। हमारे स्वयंवर मित्र भी ग्रामीण बेरोजगारों के लिए उपयुक्त छोटी नौकरियों की व्यवस्था करने जैसे कार्यों में समन्वय करेंगे। "सावंत ने कहा। वर्तमान में राज्य की बेरोजगारी दर 15।4 प्रतिशत है।' इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने इस महीने की शुरुआत में भारतीय उद्योग परिसंघ के एक समारोह में बोलते हुए बढ़ती बेरोजगारी पर चिंता भी जताई थी।

नवंबर महीने में आएँगे यह व्रत और त्योहार, जानिए धनतेरस से लेकर छठ तक के शुभ मुहूर्त

संजय राउत बोले- महबूबा मुफ़्ती और अब्दुल्ला को 10 साल के लिए अंडमान जेल भेज देना चाहिए

गुजरात को मिली बड़ी सौगात, देश के पहले सी प्लेन में पीएम मोदी ने भरी उड़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -