'कुत्ते भी कपिल शर्मा को एक्टर नहीं मानते', इस स्टार ने कही ये बड़ी बात
'कुत्ते भी कपिल शर्मा को एक्टर नहीं मानते', इस स्टार ने कही ये बड़ी बात
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' (Zwigato) को सेल्फ क्लेम क्रिटिक कमाल राशिद खान आरम्भ से ही घेरते रहे हैं। कभी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के नाम पर तो कभी कहानी को लेकर कमाल राशिद खान 'ज्विगाटो' पर निशाना साधते रहे हैं। अब अपने एक ताजा ट्वीट में कमाल राशिद खान ने यहां तक कह दिया है कि कुत्ते भी कपिल शर्मा को अभिनेता नहीं मानते हैं।

शनिवार को किए अपने एक ट्वीट में कमाल राशिद खान ने कहा, "कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 10 लाख रुपये का बिजनेस करने में सफल रही है तथा यह कोई फ्लॉप फिल्म नहीं है। बल्कि यह तो सुपर से भी ऊपर वाली एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है। यह इस बात का सबूत है कि कुत्ते भी कपिल शर्मा को अभिनेता नहीं मानते हैं।"

नंदिता दास के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'ज्विगाटो' की कहानी लॉकडाउन वाले समय के बैकड्रॉप में लिखी गई है, जब बहुत से लोगों की नौकरियां चली गईं। फिल्म का बजट 10 करोड़ रुपये था तथा 3 दिनों में इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन महज 2.4 करोड़ रुपये रहा। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत सुस्त दिखाई दी एवं इसे कपिल शर्मा की एक और फ्लॉप बताया जा रहा है।

उर्फी जावेद को मिल गया अपने सपनों का राजकुमार, पोस्ट शेयर कर खुद कही ये बात

एयरपोर्ट पर क्रिकेटर को पहचान नहीं सकीं राखी सावंत, वायरल हुआ VIDEO

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इस एक्ट्रेस को हो गई ऐसी परेशानी, खुद बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -