पवन सिंह के गाने के बाद फिल्म ने रचा नया इतिहास, रिलीज से पहले ही मिली ये बड़ी सफलता
पवन सिंह के गाने के बाद फिल्म ने रचा नया इतिहास, रिलीज से पहले ही मिली ये बड़ी सफलता
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत के अभिनेता पवन सिंह एक के पश्चात् एक नए रिकॉर्ड अपने नाम करते जा रहे हैं। हाल ही में उनके नए होली गाने ने एक दिन में सबसे अधिक व्यूज पाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। तो अब दूसरा रिकॉर्ड उनकी आने वाली भोजपुरी मूवी 'मेरा भारत महान' ने बनाया है। इस भोजपुरी मूवी में पवन सिंह और अभिनेता एवं बीजेपी सांसद रवि किशन एक साथ दिखाई देंगे। भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' के ऑडियो-वीडियो सेटेलाइट राइट्स 1।51 करोड़ में विक्रय हुए हैं। भोजपुरी सिनेमा जगत में यह अभी तक की सबसे बड़ी राशि मानी जा रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

वही इस मूवी के ऑडियो-वीडियो सेटेलाइट राइट्स को वर्ल्ड वाइड रिकॉडर्स के रत्नाकर कुमार ने 1 करोड़ 51 लाख में क्रय किया है। इस दाम को देखते हुए रवि किशन ने कहा कि यह दिन भोजपुरी जगत के लिए ऐतिहासिक दिन है जब किसी भोजपुरी मूवी के ऑडियो-वीडियो सेटेलाइट राइट्स के लिए इतनी बड़ी राशि प्राप्त हुई है। इस अवसर पर रवि किशन ने पवन सिंह एवं देवेंद्र तिवारी को मिठाई खिलाकर इस भोजपुरी मूवी की सफलता के लिए बधाइयां दीं। फिल्म 'मेरा भारत महान को निर्देशक विपुल राय बना रहे हैं। 

साथ ही इसकी शूटिंग यूपी के जौनपुर में चल रही है। हाल ही में हुई चर्चा में पवन सिंह ने रवि किशन को अपना सबसे पसंदीदा एक्टर बताया था। इस के चलते पवन सिंह ने कहा था यह मूवी बहुत जबरदस्त है और इसे सभी लोग देख सकते हैं। अब रवि किशन तथा पवन सिंह अभिनीत इस भोजपुरी फिल्म की प्रतीक्षा सभी ऑडियंस को होगी।

जल्द शादी के बंधन में बंधेगी ये मशहूर एक्ट्रेस, फोटो साझा कर लिखा- 'नई कहानी की शुरुआत'

सपना चौधरी को टक्कर दे रही है ये मशहूर हरियाणवी डांसर, गाने को मिल रहे है करोड़ो व्यूज

विग्नेश शिवन और आर माधवन ने अपनी लेडीलव के साथ शेयर की शानदार तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -