iPhone 14 के लॉन्च से पहले ही चीन ने चल दी शातिर चाल, जानिए क्या है मामला
iPhone 14 के लॉन्च से पहले ही चीन ने चल दी शातिर चाल, जानिए क्या है मामला
Share:

Fake iPhone 14 Case ऑनलाइन सामने आ चुके है, इस तथ्य के बावजूद कि फोन की रिलीज की तारीख अभी भी एक महीने से अधिक दूर है। यदि अफवाहें सच हो जाती है, तो iPhone 14 सीरीज एक माह  से भी कम समय में रिलीज की जाने वाली है। Apple उत्साही यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि नया iPhone फ्लैगशिप में क्या आने वाला है। इस दौरान अफवाहों और लीक से उत्साह का स्तर बढ़ रहा है। इस बार, एक नए लीक से पता चलता है कि नकली iPhone 14 केस ऑनलाइन सामने आए हैं, जो आधिकारिक Apple एक्सेसरीज की नक़ल भी बताई गई है।

चीनी बाजार में दिखा iPhone 14 का Case: दिलचस्प बात यह है कि ये iPhone 14 केस पहले से ही चीन के मार्केट में हैं और ये iPhone 14 के अंतिम डिजाइन पर एक झलक भी होनी वाली है। अजीब बात यह है कि नकली केस को इस तथ्य के बावजूद यह भी कहा गया है कि iPhone 14 को लॉन्च कर दिया गया है।  हालाँकि इसमें अभी भी 1 माह का वक़्त बचा हुआ है

iPhone 14 सीरीज के आएंगे चार मॉडल: एक टिपस्टर माजिन बू ने केस की एक इमेज साझा की, जो बिल्कुल आधिकारिक ऐप्पल सिलिकॉन केस की तरह दिखता है जो अफवाह वाले मॉडल को भी दर्शा रही है - स्टेंडर्ड 6.1-इंच आईफोन 14 और आईफोन 14 प्रो, जबकि अन्य दो 6.7-इंच आईफोन 14 दर्शाते हैं। प्रो मैक्स और आईफोन 14 मैक्स। हालिया लीक से इस बात की पुष्टि होती है कि नया आईफोन 14 मैक्स इस वर्ष आईफोन 14 मिनी का स्थान भी ले सकता है।

इस केस से रहे सावधान: हालांकि, इन iPhone 14 केस नॉकऑफ से सावधान रहना चाहिए, क्योंकि वास्तविक Apple सिलिकॉन केस में MagSafe शामिल है और अब पारदर्शी प्लास्टिक शेल में उपलब्ध नहीं हैं। नकली चीनी केस से भी संकेत मिल रहे है कि सहायक निर्माता अब लेटेस्ट iPhone फ्लैगशिप के अंतिम डिजाइन के बारे में निश्चित हैं।

यह पहली बार नहीं है जब iPhone 14 फर्जी केस ने चर्चाओं में भी आ चुका है। इससे पहले, एक अन्य लीक में, टिपस्टर 'डुआनरुई' ने आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स के लिए एक ऐसा केस साझा किया था, जिसमें रियर कैमरा मॉड्यूल के साइज का प्रदर्शन किया गया था। लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक, सबसे अधिक विशिष्ट iPhone 14 प्रो मैक्स में प्रो वर्जन की तुलना में एक बड़ा कैमरा द्वीप हो सकता है, जो 14 प्रो मैक्स के लिए नए कैमरा हार्डवेयर का संकेत देता है। यह पिछली अफवाहों की पुष्टि करता है कि iPhone 14 प्रो मैक्स में एक हाई-रिजॉल्यूशन वाला 48MP कैमरा शामिल होने वाला है। 

आशीष विद्यार्थी ने खाया इस जगह का मशहूर लड्डू, फिर जो हुआ ...

नहीं थम रहा रणवीर के नग्न फोटोशूट का विवाद, अब कलकत्ता हाई कोर्ट में दर्ज हुई शिकायत

इस मशहूर एक्टर ने दिया फैंस को झटका, किया सुसाइड का प्रयास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -