विवादों में आने के बाद भी कम नहीं हुई पवन की दीवानगी
विवादों में आने के बाद भी कम नहीं हुई पवन की दीवानगी
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग देखने के लिए मिलती है। उनका कोई भी इंटरनेट पर आते ही छा जाता है। हाल ही में उनका एक गाना 'लाल घाघरा' रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया। इस दौरान पवन सिंह का एक और गाना 'लाली तहलका' (Laali Tahalka) सामने आया है जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल होने लगा है। इस गाने में उनके साथ अंजना सिंह भी दिखाई दे रही है। इस गाने में दोनों जमकर रोमांस करते नजर आ रहे है। ये गाना भोजपुरी  मूवी 'हमार स्वाभिमान' (Bhojpuri Film Hamar Swabhiman) का है। वीडियो में अंजना की अदाएं इतनी कातिलाना हैं हर कोई को जख्मी कर दिया है। बता दें कि इस गाने को अबतक 29 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया हैं। वहीं इसे 3 लाख से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं। फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है।

इसके पहले ख़बरें थी कि बिहार के आरा के रहने वाले पवन सिंह की शादी ज्योति के साथ वर्ष 6 मार्च 2018 में यूपी के बलिया स्थित मिड्ढी की रहने वाली ज्योति के साथ हुई थी। हालाँकि, लगभग पाँच वर्ष में यह शादी भी टूटने के कगार पर पहुँच चुकी है। जिसको लेकर अदालत में तलाक का केस विचाराधीन है। इसके पहले उनकी पत्नी ने सुसाइड कर लिया था। अप्रैल 2022 में दी गई अपनी शिकायत में ज्योति ने इल्जाम  लगा दिया गया कि शादी के कुछ दिनों के उपरांत ही पवन सिंह और उनके घरवाले उनके लुक को लेकर ताना देने लग गए। ससुराल वाले तरह-तरह से प्रताड़ित करने के लिए  सुसाइड के लिए उकसा रहे हैं। ज्योति ने यह भी इल्जाम लगा दिया कि उनकी सास ने उसके मामा से मिले तकरीबन 50 लाख रुपए छीन लिए।

 

ज्योति ने शिकायत में पति पर मारपीट का भी इल्जाम लगाया है और कहा है कि उनका जबरन गर्भपात भी करवाया। इतना ही नहीं, उससे दहेज में मर्सिडीज कार भी माँगी। ज्योति ने 22 अप्रैल को फैमिली कोर्ट में खिलाफ भरण-पोषण का मुकदमा भी दर्ज कर दिया गया है। ज्योति ने बोला है कि उनके पास आरोपों के सबूत हैं और समय आने पर वह इसे सार्वजनिक करने वाली है। खबरों का कहना है कि भोजपुरी मूवी के सबसे महँगे स्टारों में एक पवन सिंह की पहली शादी वर्ष 2014 में नीलम सिंह नाम की एक युवती के साथ हुई थी। हालाँकि, नीलम ने वर्ष 2015 में सुसाइड कर लिया था। इस विवाह को लेकर पवन सिंह के तरह-तरह के आरोप भी लगे। इसके बाद उन्होंने ज्योति के साथ दूसरा विवाह किया था। इस केस में यूपी के बलिया कोर्ट ने अभिनेता को नोटिस भी जारी कर दिया गया है। कोर्ट ने 36 वर्षीय भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता पवन सिंह को 5 नवंबर को कोर्ट में हाजिर होने के लिए बोला है।

'आप लोगों की इतनी मोहब्बत ने किया मुझे नंगा होने पर मजबूर' : खेसारी लाल यादव

बुर्ज खलीफा के सामने नेहा मलिक ने मनाया अपना जन्मदिन, वायरल हुई तस्वीर

शिल्पी राघवानी का गुलाम हुआ ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -