तलाक के बाद भी राखी सावंत का पीछा नहीं छोड़ रहे रितेश, वीडियो शेयर कर दे डाली ये धमकी
तलाक के बाद भी राखी सावंत का पीछा नहीं छोड़ रहे रितेश, वीडियो शेयर कर दे डाली ये धमकी
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) के एक्स हस्बैंड रितेश सिंह (Ritesh Singh) सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं. दोनों भले ही अलग हो चुके हैं मगर रितेश अक्सर राखी को लेकर कुछ ना कुछ पोस्ट साझा करते हैं. अब उन्होंने एक ऐसा पोस्ट साझा कर दिया है जिसने सभी का ध्यान खींच लिया है. उनके पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. 

वही रितेश ने राखी की फोटोज का कोलाज बनाकर वीडियो साझा किया है. विशेष बात ये है कि वीडियो में जो गाना सुनाई दे रहा है उस पर लोगों का ध्यान अधिक जा रहा है. वीडियो में अरिजीत सिंह का गाना 'धोखा' सुनाई दे रहा है. रितेश ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, प्लीज गाने पर फोकस करें. इस प्रकार रितेश ने राखी को धोखेबाज बताया है.

वही रितेश की इस पोस्ट पर प्रशंसक कई प्रकार की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, अरे चल क्या रहा है आप दोनों का. दूसरे ने लिखा, भाई ये गलत है. आप ऐसा क्यों कर रहो हो. किसी ने लिखा, आपको थेरेपिस्ट की आवश्यकता है. एक और अन्य ने लिखा, वो चली गई है अब वापस नहीं आएंगी कोई तीसरी ढूंढो. बता दे कि इससे पहले रितेश ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए धमकी दे डाली थी. उन्होंने राखी की एक फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- राखी जी एक सिंपल सजेशन है. प्लीज आप विश करो कि किसी गेम शो में आप मेरे सामने ना आओ, नहीं तो आपकी ऐसी बैंड बजेगी कि आप दोबारा किसी शो में नहीं जाओगी. आपने 'बिग बॉस 15' के एक वाइल्ड कार्ड का क्या हाल किया था याद होगा. इसलिए चिल करिए. वही रितेश के वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए है.

राखी दवे की एंट्री होते ही 'अनुपमा' में मचेगा धमाल, आएगा नया मोड़

इन मशहूर स्टार्स के रिश्ते में फिर आई खटास! जानिए क्या है मामला?

‘स्मार्ट जोड़ी’ में चला मोनालिसा-विक्रांत का जादू, पत्नी को 25 कुर्सियों के ऊपर बैठाकर उड़ाए सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -