नाती पोते होने के बाद भी इस अभिनेत्री ने की तीसरी शादी, बेटी बोली- मैं ससुराल में क्या कहूंगी?
नाती पोते होने के बाद भी इस अभिनेत्री ने की तीसरी शादी, बेटी बोली- मैं ससुराल में क्या कहूंगी?
Share:

इंसान को प्यार कब कहां कैसे मिल जाए इस बात का कोई भी ठिकाना नहीं होता। ये बात जिसने भी कही बहुत खूब कही होगी, क्योंकि आज लोग अपनी खुशी को तवज्जो देना भी अभूत अच्छी तरह से जानते है। वे जानते हैं कि उन्हें कब किसी के साथ की आवश्यकता है। ऐसे में उम्र भी आड़े आए तो कोई फर्क नहीं। ऐसी ही दिलेरी पाकिस्तानी अभिनेत्री अतीका ओधो (Atiqa Odho) ने दिखा दी है। जब उन्हें तीसरी बार प्यार हुआ, उन्होंने शर्म-लिहाज से परे कर अपने प्यार से निकाह भी कर लिया है। अतीका ने अपनी कहानी बयां की और दिखाया कि लोग क्या बोलते है उससे फर्क नहीं पड़ना चाहिए। आपको खुद की खुशी का भी ख्याल रखना कितना आवश्यक होता है। 

नाती-पोतों की मौजूदगी में की तीसरी शादी: अतीका की समर अली खान के निकाह को अब दस साल बीत चुके है। समर पाक तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के फाउंडर हैं। अपनी जर्नी को शेयर करते हुए अतीका बोलती है, ''हम फैमिली फ्रैंड्स थे, निकाह से पहले हमने साथ में कई सोशल वर्क भी किया हैं। एक समय आया जब हम सिंगल थे और हम साथ में इतना टाइम स्पेंड करते थे तो सोचा चलो साथ में ही ये बाकी की जिंदगी को भी बिता लेना चाहिए। प्यार था तभी ये मुमकिन हुआ क्योंकि इस उम्र में प्यार के बिना कुछ मुमकिन भी नहीं है।'' अतीका ने बातचीत में आगे जानकारी दी है कि इस उम्र में निकाह करना बिल्कुल भी आसान नहीं था। अतीका ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे बोला है कि- ''इस उम्र में शादी करना मतलब सबको समझाना। बच्चे बड़े-बड़े हैं। उनके भी बच्चे हैं। समर की तरफ से भी फैमिली में कई मसले भी शुरू हो गए। मेरी शादीशुदा बेटी ने मुझसे बोला कि- अम्मी मैं अपने ससुराल में क्या कहूंगी? मैंने उनसे कहा कि यही कहना कि आपकी अम्मी हलाल काम करने जा रही है हराम काम नहीं करने जा रही है।''

अतीका ओधो ने कहा कि, ''हमें पता था कि इस निकाह में चुनौतियां आने वाली है। हमारे बड़े-बड़े बच्चे हैं। मेरा तो नवासा निकाह के समय मेरी गोद में बैठा था। लेकिन वही बात है कि मोहब्बत की कोई आयु नहीं होती है। आप यदि सच्चे मन से कुछ चाहते हैं तो आपको उसे पाने के लिए प्रयास करना होता है। बड़े-बड़े बच्चे हैं तो धूमधाम से निकाह नहीं अच्छा लगता। मेरी बड़ी बहन ने बोला कि होगा तो हम सब मौजूद रहेंगे। अच्छे से ही होगा। रिस्क तो होता है कि ये काम नहीं करेगी। वो भी तब जब पहले भी आप कई बातें झेल चुके होते हैं।'' इतना ही नहीं अतीका ओधो पाकिस्तान की फेमस अभिनेत्री  में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत स्टाइलिस्ट के तौर पर की थी। इसके उपरांत उन्होंने मॉडलिंग की और फिर टीवी और फिल्म्स में काम किया। अतीका का खुद का ओधो नाम फेमस कॉस्मेटिक ब्रांड भी है। 

35 साल बाद तेलुगू फिल्म में काम करने जा रहे अनुपम खेर, इस एक्टर संग जमेगी जोड़ी

इस अभिनेता के साथ क्रू मेंबर ने की मारपीट, जानिए क्या है मामला

पत्नी संग NTR ने शेयर की तस्वीर, जंगल के बीच उठाया चाय का लुत्फ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -