सारा अली खान हमेशा माँ की इस सलाह पर करती है काम
सारा अली खान हमेशा माँ की इस सलाह पर करती है काम
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को मनोरंजन जगत में आए 2 वर्ष से अधिक का वक़्त हो चुका है। इस के चलते अभिनेत्री ने अपने अंदाज तथा सुंदरता से तो सभी को इंप्रेस किया ही है साथ-साथ वे अपनी एक्टिंग से भी फैंस को प्रभावित करने में लगी हुई हैं। सारा अली खान एक लोकप्रिय स्टार किड हैं। उन्होंने बॉलीवुड में स्थान बनाने के लिए अपने आप में बहुत परिवर्तन किए हैं। उन्होंने अपने ट्रान्सफॉर्मेंशन से बॉलीवुड डेब्यू के पूर्व ही सभी को इम्प्रेस कर दिया था। 

हालिया इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया कि मनोरंजन जगत में दाखिल होने के पश्चात् उनके नजरिए में क्या परिवर्तन आया है तथा अपनी मां की वो कौन सी राय है जिसे वे अपनी जिंदगी में लगातार फॉलो करती रहती हैं। वही सारा से पूछा गया कि इंडस्ट्री में आने से पूर्व और बाद में वे अपनी जिंदगी में क्या बदलाव फील कर रही हैं। इसका उत्तर देते हुए सारा ने कहा कि- बेहद कुछ बदल जाता है। जब आप इंडस्ट्री के बाहर होते हैं तथा जब आप इंडस्ट्री के भीतर दाखिल हो चुके होते हैं। आप तुलना नहीं कर सकते हैं। मैं एक चीज तो बोल सकती हूं कि मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे इस इंडस्ट्री का पार्ट बनने का अवसर प्राप्त हुआ। अब तो मैं भूल भी चुकी हूं कि इंडस्ट्री का पार्ट ना होने पर मैं कैसा फील करती थी। मुझे बिल्कुल ध्यान नहीं कि मुझे कैसा लगता था। मुझे ये मौका मिला है जिसपर मुझे अमल करना है। मैं सिर्फ इतना जानती हूं।

सारा अली खान ने बोला कि- मैं जो कुछ भी करती हूं सब मुझे मेरी मां से ही मिला है। चाहें स्टाइलिंग हो या फिर मूवीज। मुझे सबकुछ अपनी मां से मिला है। मेरी मां ने मुझे नसीहत भी दी है जिसे मैं कभी भी नहीं भूलती। मेरी मां ने मुझे धारणाओं से दूर रहने को बोला है। उन्होंने बोला है कि जो तुम फील करती हो वो करो, यदि किसी चीज को तुम फील ही नहीं कर पा रही एवं उससे कनेक्ट नहीं कर पा रही तो फिर उस चीज को करना बिना मतलब की है।

लंबे समय से गायब रहने के बाद करण की होगी दमदार वापसी, इस फिल्म से मचाएंगे धमाल

शादी की 20वीं सालगिरह पर अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना के लिए प्यारा पोस्ट, कहा- 20 वर्ष हमारे।।।

थप्पड़ मारना पड़ा भारी, बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर के खिलाफ दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -